दरियादिली / 'AB आणि CD' के बजट पर भार न पड़े इसलिए बिग बी ने पर्सनल वार्डरोब की ड्रेसेस पहनकर की शूटिंग

Big B shoots in personal wardrobe dresses wearing for AB aani CD shoot
X
Big B shoots in personal wardrobe dresses wearing for AB aani CD shoot

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 02:11 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. हाल ही में मराठी फिल्म 'AB आणि CD' का पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें अमिताभ बच्चन और विक्रम गोखले नजर आ रहे हैं। मराठी फिल्मों का बजट ज्यादा नहीं होता इस बात को ध्यान में रखते हुए अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग के लिए पर्सनल वार्डरोब के ड्रेस पहने। बिग बी का मानना था कि इससे बजट पर एक्स्ट्रा लोड नहीं पड़ेगा। 

20 जोड़ी कपड़ों के साथ पहुंचे : प्रोड्यूसर अक्षय बरदापुरकर ने इस बात का खुलासा किया। अक्षय ने कहा कि जब उन्होंने बिग बी से इस बारे में पूछा कि उनके ड्रेसेस के लिए मेजरमेंट्स लेने डिजाइनर को कब भेजें। तब अमिताभ ने कहा कि आप चिंता न करें, मैं अपने कपड़े खुद ले आऊंगा। शूटिंग के दिन बिग बी 20 जोड़ी कपड़े वैनिटी वैन में लेकर  पहुंच गए थे। उन्होंने टीम से कहा कि इनमें से शूट के लिए जो सही है उसे चुन लीजिए। 

मार्च में होगी रिलीज : अक्षय ने यह भी बताया कि अमिताभ ने अपने हिस्से की शूटिंग नवंबर 2019 में पूरी कर ली थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने कैरेक्टर के लिए मराठी आर्टिस्ट को डबिंग करने की इजाजत भी आसानी से दे सकते थे लेकिन उन्होंने यह काम भी खुद किया। मिलिंद लेले के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 13 को रिलीज हो रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना