पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बॉलीवुड हस्तियों ने मुंबई 26/11 आतंकी हमले के शहीदों को किया याद

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. मुंबई ताज होटल पर हुए आतंकी हमले की 11वीं बरसी पर इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। अमिताभ बच्चन ने शहीद तुकाराम ओंबले तो पानीपत एक्टर अर्जुन कपूर ने सभी शहीदों को सलाम किया है। साल 2008 में हुए इस आतंकी हमले में 9 हमलावरों समेत करीब 180 लोगों की मौत हो गई थी। 


अमिताभ बच्चन ने आतंकवादी अजमल कसाब की बंदूक की 40 राउंड गोलियां अपने सीने पर झेलने वाले तुकाराम ओंबले को याद किया है। अमिताभ ने ट्वीट किया कि आपकी शहादत और त्याग को सलाम करते हैं।

एक्ट्रेस कोएनी मित्रा ने मारे गए लोगों के परिवार को सांत्वना दी है। एक्ट्रेस ने कहा कि 26/11 के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। अपने परिजनों को खोने वाले परिवारों के साथ मेरी सांत्वना है।

आगामी फिल्म 'पानीपत' के प्रमोशन में व्यस्त अर्जुन कपूर ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि सभी शहीदों को उनकी बहादुरी और त्याग के लिए याद करता हूं।

सुरक्षाकर्मियों के बारे में प्रशंसकों को सजग करते हुए एक्टर आफताब शिवदासनी ने कहा कि हमारी सुरक्षा में बिना थके लगातार काम करने वाली अपनी फोर्सेज का धन्यवाद करना कभी नहीं भूलना चाहिए। भगवान परिवार सहित उनपर आशीर्वाद बनाए रखें।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें