• Hindi News
  • National
  • Bollywood Ritesh Deshmukh, Sharad Kelkar, Mrinal Thakur On Gudi Padwa 2020 Over Mumbai Lockdown Over Mumbai Lockdown Amid Coronavirus Cases Rise In Maharashtra

कोरोना लॉकडाउन के बीच सेलेब्स ने किया नव वर्ष का स्वागत, घर में गुड़ी स्थापना करके कहा- घरी रहा, स्वस्थ्य रहा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के संक्रमण को स्टेज 3 में पहुंचने से हिन्दू रोकने के लिए देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इसी बीच चैत्र प्रतिपदा यानी गुड़ी पड़वा से नववर्ष की शुरुआत हो गई है। जिस पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अपने-अपने घर में गुड़ी की स्थापना कर फैन्स को नए साल की बधाई दी और घर में रहने के आग्रह के साथ ईश्वर से कोरोना के संकट को टालने की प्रार्थना की। 

रितेश ने कहा- गुड़ी पड़वा की शुभेच्छा, घरी रहा
गुड़ी पड़वा के दिन रितेश देशमुख ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे पगड़ी पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उन्होंने फैन्स से कहा- गुड़ी पड़वा की शुभेच्छा, घरी रहा। स्वस्थ्य रहा। 

शरद केलकर ने भी किया शेयर 
बाहुबली के हिन्दी वर्जन में प्रभास को अपनी आवाज देने वाले एक्टर शरद केलकर ने भी घर पर गुड़ी की स्थापना की। जिसमें वे अपनी बेटी केशा को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। 

फैमिली के साथ मृणाल की खुशी 
मृणाल ठाकुर ने भी अपने परिवार के साथ गुड़ी की स्थापना का एक फोटो शेयर किया है। हालांकि मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम को बंद करने का पोस्ट भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि इंस्टाग्राम बंद कर रही हूं, भटकाने वाले वीडियो बर्दाश्त नहीं हो रहे हैं। 



खबरें और भी हैं...