पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बोनी कपूर ने कहा- सलमान का मुझ पर एहसान है, उन्होंने अर्जुन को एक्टिंग के लिए तैयार किया

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. प्रोड्यूसर बोनी कपूर आमतौर पर अपने बच्चों अर्जुन, खुशी, जान्हवी और अंशुला को लेकर सार्वजनिक रूप से बात नहीं करते हैं। समाचार एजेंसी आईएनएस को दिए इंटरव्यू में बोनी ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि घर में सबसे छोटी बेटी खुशी से वे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। उन्होंने सलमान से अपने तनावपूर्ण रिश्ते को लेकर भी बात की।


बोनी ने बेटी अंशुला के बारे में कहा कि, बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई के मामले में वो घर में सबसे तेज है, उसने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में चार साल के ग्रेजुएशन को तीन साल में ही पूरा कर लिया और मुझे उसपर गर्व है। उन्होंने बताया कि वे घर की सबसे छोटी बेटी खुशी को सबसे ज्यादा चाहते हैं। खुशी इस समय विदेश में पढ़ रही हैं। गौरतलब है कि दोनों बेटियां फिल्मी दुनिया से दूर हैं।


बोनी ने अपने दो स्टारकिड्स अर्जुन और जान्हवी के फिल्मी करियर पर भी बात की। उन्होंने जान्हवी को लेकर कहा कि, फिल्म ‘धड़क’ में उसका काम अच्छा था। डेब्यू फिल्म से श्रीदेवी के स्तर की एक्टिंग की उम्मीद जान्हवी से करना नाइंसाफी होगी। वहीं, अर्जुन कपूर को लेकर उन्होंने बताया कि वो हमेशा से एक निर्देशक बनना चाहता था इसलिए मैंने कभी भी उसे नए हीरो के तौर पर पेश करने के बारे में नहीं सोचा। 


उन्होंने बताया कि, एक दिन सलमान खान ने मुझे फोन कर कहा कि, अर्जुन को एक्टिंग में हाथ आजमाने चाहिए क्योंकि उसमें एक्टर के सभी लक्षण हैं। इस दौरान बोनी ने सलमान से अपने खराब रिश्तों को लेकर कहा कि, दुर्भाग्य है कि हमारे बीच अब रिश्ते ठीक नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अर्जुन को एक्टिंग के लिए तैयार किया, यह उनका मेरे ऊपर एहसान है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें