यूपी में चल रही फिल्मों पर नहीं पड़ा सीएए-एनआरसी विरोध का असर, मेकर्स ने जारी रखी शूटिंग

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. विक्रम भट्ट के वेब शो 'शुक्राणु' का सेट लखनऊ में सजाया गया है। चूंकि शूटिंग लखनऊ के बाहरी इलाकों में हो रही है और प्रदर्शन शहर के अंदरूनी इलाके में हुआ। इसके चलते सभी साहस और समझदारी से शूटिंग करते रहे और कोई समस्या नहीं हुई।


वहीं दूसरी तरफ वेब शो आश्रम के सेट से जुड़े लोगों की मानें तो, 'प्रदेश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शन का असर हमारी शूटिंग पर नहीं पड़ा। अभी इस शो की शूटिंग 23 जनवरी तक चलनी है।' इसके अलावा सान्या की फिल्म 'पगलैट' की शूट पर भी कोई असर नहीं हुआ।


सीएए और एनआरसी के विरोध प्रदर्शनों से उत्तर प्रदेश में आम जनजीवन भले ही प्रभावित हुआ हो पर फिल्मों और वेब शोज की शूटिंग इससे अप्रभावित रहीं। अयोध्या में बॉबी देओल और प्रकाश झा वेब शो 'आश्रम' की शूटिंग डेढ़ से ढाई हजार जूनियर आर्टिस्टों के साथ लगातार कर रहे हैं। पिछले 16 से 17 दिनों में वहां शूटिंग पर विरोध का कोई असर नहीं हुआ। वहीं दूसरी तरफ लखनऊ में विक्रम भट्ट और सान्या मल्होत्रा अपने-अपने प्रोजेक्ट पर जुटे रहे। इन सभी पर विरोध प्रदर्शनों का कोई असर नहीं हुआ।

उत्तर प्रदेश में हिंसा के दौरान 19 लोगों की मौत हुई
उत्तर प्रदेश में लखनऊ, मुरादाबाद, अमरोहा, संभल, गाजियाबाद, मेरठ, कानपुर, सीतापुर, शामली, बुलंदशहर, सहारनपुर, फिरोजाबाद और मथुरा समेत 21 जिलों में मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया गया। पिछले शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में 22 जिलों में प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में 19 लोगों की मौत हो गई थी। यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि कानून और व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। शुक्रवार को 21 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद की गई है।

खबरें और भी हैं...