पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीएए के विरोध के चलते फिल्मों की शूटिंग प्रभावित; प्रियंका चोपड़ा, टाइगर श्रॉफ समेत कई स्टार्स के शूट कैंसिल

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. देश भर में जारी नागरिकता संशोधन कानून के विरोध का असर बॉलीवुड पर खासा नजर आ रहा है। दिल्ली में सीएए के भारी विरोध के चलते 'बागी 3' समेत कई फिल्मों की शूटिंग अटक गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने भी दिल्ली शूट कैंसिल कर दिया है। 


रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की फिल्म यूनिट ने बताया कि वे पहले दिल्ली स्थित जामिया यूनिवर्सिटी के पास शूटिंग कर रहे थे, लेकिन बढ़ते तनाव के चलते हमें शूट कैंसिल करना पड़ा। बताया जा रहा है कि कई निर्माताओं ने डे लाइन अनुमति के लिए आवेदन किया है, लेकिन उन्हें दिल्ली की कई लोकेशन्स पर दो-तीन घंटों की ही परमिशन मिल रही है।


ऐसे में कई शूटिंग यूनिट्स ने अपनी लोकेशन्स को बदल लिया है या कैंसिल कर दिया है। सूत्रों के अनुसार ऐसा बीते माह में तीन बड़ी फिल्मों के साथ हो चुका है। बताया जा रहा है इंडिया गेट पर शूट के लिए अनुमति गणतंत्र दिवस के बाद ही दी जाएगी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें