वायरल / जेएनयू जाने के 22 दिन बाद सामने आया दीपिका का जवाब, बोलीं- उन्होंने मेरी IMDB रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं

X

दैनिक भास्कर

Jan 30, 2020, 04:46 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वे उनकी फिल्म 'छपाक' को नकारने और उनकी जेएनयू विजिट पर ट्रोल करने वालों को जवाब देती नजर आ रही हैं। दीपिका कह रहीं हैं - उन्होंने मेरी IMDB रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं। इस वीडियो में फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार भी साथ हैं। दोनों का यह रेडियो इंटरव्यू 16 जनवरी को रिकॉर्ड हुआ था। 

7 जनवरी को गईं थी जेएनयू : जेएनयू में हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन करने दीपिका पादुकोण 7 जनवरी की शाम कैंपस में पहुंचीं थीं। वे 10 मिनट तक छात्रों के साथ रहीं। हालांकि, दीपिका ने छात्रों को संबोधित नहीं किया था। दरअसल, जिस समय दीपिका जेएनयू पहुंचीं थीं, उस वक्त कन्हैया कुमार भाषण दे रहे थे। इसके बाद दीपिका के विरोध में बायकॉट दीपिका, बायकॉट छपाक जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे थे।

विरोध का असर पर पड़ा छपाक पर : दीपिका के इस कृत्य का विरोध पूरे देश में हुआ। जिसका असर 10 जनवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म छपाक पर दिखाई दिया। फिल्म 2170 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई और इसका ओवरऑल कलेक्शन लगभग 34 करोड़ ही रहा। बात अगर दीपिका के अगले प्रोजेक्ट्स की करें तो वे 83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। वहीं ऋषि कपूर के साथ द इंटर्न के रीमेक में भी काम करने वाली हैं। 

50 प्रतिशत से ज्यादा यूजर ने दिया 1 अंक : रिया नाम की यूजर ने दीपिका और मेघना का एक रेडियो चैनल को दिया गया यह इंटरव्यू क्लिप ट्विटर पर शेयर किया है। वहीं जब IMDB पर छपाक की रेटिंग देखी गई तो उमसें सामने आया कि 56.8 प्रतिशत लोगों ने फिल्म को मात्र 1 अंक दिया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना