पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कनिका कपूर पर भड़के अशोक पंडित, बोले- लानत है, आपने दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल दी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कनिका कपूर और अशोक पंडित।

बॉलीवुड डेस्क. कोरानावायरस को लेकर लापरवाही बरतने और दूसरे लोगों को खतरे में डालने के लिए फिल्ममेकर अशोक पंडित ने कनिका कपूर को फटकार लगाई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "लंदन से लौटने के बाद अथॉरिटीज से डिटेल छुपाने और फाइव स्टार होटल में पार्टी कर करीब 100 लोगों के सम्पर्क में आने के लिए आप पर लानत है कनिका कपूर। अब आपका कोरोनावायरस टेस्ट तो पॉजिटिव आ ही गया है, आपने दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल दी है।"

आइसोलेशन वार्ड में हैं कनिका
शुक्रवार को 'बेबी डॉल' और 'चिट्टियां कलाइयां' जैसे गानों की सिंगर कनिका कपूर का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया। उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें पिछले दिनों लंदन से लौटने के बाद वे करीब 500 लोगों की पार्टी में शामिल हुई थीं। लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल से कनिका की रिपोर्ट भी सामने आई है। उसमें 4 पॉजीटिव केसों की जानकारी है। चौथा नाम कनिका का है। लेकिन रिपोर्ट में उनके नाम के आगे उम्र 28 साल लिखी है, जबकि विकीपीडिया के अनुसार वे 41 साल की हैं। वहीं जेंडर वाले कॉलम में उनके नाम के आगे M (मेल) लिखा है। 

कनिका की सफाई
कनिका ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सफाई दी है। उनके मुताबिक, करीब 10 दिन पहले जब वे लंदन से लौटी थीं, तब एयरपोर्ट पर हुई स्क्रीनिंग के दौरान उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं देखे गए थे। पिछले चार दिन में ये सिम्पटम्स उनके अंदर डेवलप हुए। कनिका ने लिखा है. "सभी को नमस्कार। पिछले चार दिन से मुझे मुझे फ्लू के संकेत मिल रहे थे। मैंने जांच कराई तो मेरा COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। मेरा परिवार और मैं पूरी तरह क्वारैंटाइन में और मेडिकल एडवाइस पर हैं। मैं जिन लोगों के संपर्क में आई, उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की जा रही है।"

कनिका आगे लिखती हैं, "जब मैं घर लौटी थी, तब एयरपोर्ट पर नॉर्मल प्रोसीजर के तहत मेरी स्क्रीनिंग हुई थी। ये लक्षण चार दिन पहले ही पनपे हैं। इस स्टेज पर मैं आप सभी से कहना चाहूंगी कि अगर आपमें पॉजिटिव साइन दिखाई देते हैं तो आप खुद के सेल्फ आइसोलेशन की प्रैक्टिस शुरू कर दीजिए। मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। सामान्य फ्लू और हल्का बुखार है। हालांकि, हमें समझदार नागरिक बनने और अपने आसपास के लोगों के बारे में सोचना चाहिए। अगर हम एक्सपर्ट्स, लोकल, स्टेट और सेंट्रल गवर्नमेंट के निर्देशों को सुनें तो बिना किसी पैनिक के इससे निपट सकते हैं।"

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें