पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनावायरस की चपेट में आईं कनिका की हालत स्थिर, लापरवाही के लिए बप्पी लाहिड़ी ने लगाई फटकार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  कोरोनावायरस से संक्रमित सिंगर कनिका कपूर लखनऊ के पीजीआई अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। लंदन में रह रहे कनिका के भाई अनुराग के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी बात अपनी बहन से नहीं हुई है। लेकिन वे पिता के बराबर संपर्क  में हैं और उन्होंने कनिका की सेहत के बारे में अपडेट दी है। 

अब स्थिर है कनिका की हालत
स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, अनुराग ने कहा, "मैं पापा के संपर्क में हूं। उन्होंने मुझे बताया है कि कनिका को सिर दर्द और बुखार है। लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है।" वेबसाइट के मुताबिक, अनुराग ने उनसे यह भी कहा था कि वे लंदन गई थीं और वहां से आने के बाद उन्होंने खराश और फ्लू की शिकायत की थी और जांच कराने के बाद कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी। 

बप्पी लाहिड़ी ने लगाई कनिका को फटकार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंदन से लौटने के बाद कनिका क्वारैंटाइन में जाने की बजाय लोगों से मिलती रहीं और कुछ पार्टियों में भी शामिल हुई थीं। इसके चलते उनके संपर्क में आए कई अन्य लोगों पर भी वायरस का खतरा मंडरा रहा है। उनकी इस लापरवाही के लिए म्यूजिक कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी ने उन्हें फटकार लगाई है। उनके मुताबिक, कनिका को लंदन से लौटना ही नहीं था।


एक बातचीत में उन्होंने कहा, "यह उनकी पहली गलती थी। उनकी ओर से लापरवाही हुई है।" हालांकि, उन्होंने सिंगर के जल्दी ठीक होने की कामना की। वे कहते हैं, "मैं भगवान गणेश का उपासक हूं और कनिका की जल्दी रिकवरी की कामना करता हूं। वे जल्दी ही ठीक होंगी।"

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें