पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कनिका पर एफआईआर, ऋषि ने डर जाहिर कर लिखा- आजकल कपूर लोगों पे टाइम भारी है

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. सिंगर कनिका कपूर का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है और वे इसे लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। लखनऊ में उनके खिलाफ लापरवाही की धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है। अभिनेता ऋषि कपूर ने इस पर दिलचस्प अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट में अपना डर जाहिर किया, जिसके साथ कनिका और हाल ही में विवादों में रहे यस बैंक के फाउंडर और पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर राणा कपूर की फोटो भी साझा की है। 

ऋषि ने लिखा है, "आजकल कुछ 'कपूर' लोगों पे टाइम भारी है। डरता हूं। हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूरों की। कोई गलत काम न हो कभी। जय माता दी।"

होटल ताज पर उठाए सवाल
रिपोर्ट्स की मानें तो 9 मार्च को लंदन से लौटीं कनिका दिल्ली एयरपोर्ट से बिना स्क्रीनिंग कराए ही निकल गई थीं और बाद में वे होटल ताज (लखनऊ) में हुई एक पार्टी में शामिल हुई थीं। ऋषि ने स्क्रीनिंग में हुई लापरवाही को लेकर होटल ताज पर सवाल उठाया है। उन्होंने लिखा है, "सोचिए। चलो दिल्ली एयरपोर्ट से तो निकल गई। लेकिन ताज जैसे प्रतिष्ठित होटल में विजिटर्स की स्क्रीनिंग की सुविधा क्यों नहीं है? आखिरकार ताज बड़ा नाम और प्रॉपर्टी है। वे निश्चित रूप से वायरस का पता लगा सकते थे।"

हालांकि, ताज ने ऋषि के आरोप का खंडन किया है। उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, "अपने सभी होटलों में हमने सभी मेहमानों, कर्मचारियों और वेंडर्स की थर्मल स्क्रीनिंग सहित व्यापक एहतियाती उपाय किए हैं। चेक-इन के समय उसका तापमान सामान्य पाया गया। हमारे लिए मेहमानों और सहयोगियों की सुरक्षा और भलाई सर्वोपरि है।" 

ऋषि ने होटल से अपील की है कि वे यह जानकारी मीडिया और सरकार को बताएं। उन्होंने लिखा है, "मैं सभी मेहमानों की सेफ्टी और सुरक्षा के संबंध में होटल ताज की सराहना करता हूं। कृपया यह मीडिया और संबंधित सरकार को बताएं। क्योंकि अनावश्यक रूप से संबंधित महिला को पीड़ित बनाया जा रहा है। आपके कड़े उपायों की बदौलत निश्चित ही वह वायरस की चपेट में नहीं आई।" 

यह है कनिका से जुड़ा पूरा मामला
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (41) शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। किसी भारतीय सेलिब्रिटी में कोरोनावायरस होने का पहला मामला सामने आया है। कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है। वे 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। यहां एक अपार्टमेंट में रुकीं और ताज होटल में एक पार्टी में शामिल हुईं। इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बेटे दुष्यंत सिंह और बहू निहारिका राजे के साथ मौजूद थीं। लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कनिका के खिलाफ लापरवाही से जुड़ी धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है। साथ ही उनके संपर्क में आए अन्य लोगों की निगरानी की जा रही है।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें