• Hindi News
  • Bollywood
  • Deepika told about acid attack Survivor Lakshmi's thought looking at me in the incarnation of Malti, she felt that she was seeing a mirror.

छपाक / दीपिका ने बताई एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के मन की बात- मालती के अवतार में मुझे देख उसे लगा कि वो आईना देख रही है

Deepika told about acid attack Survivor Lakshmi's thought - looking at me in the incarnation of Malti, she felt that she was seeing a mirror.
X
Deepika told about acid attack Survivor Lakshmi's thought - looking at me in the incarnation of Malti, she felt that she was seeing a mirror.

Dainik Bhaskar

Dec 11, 2019, 08:15 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण बतौर प्रोड्यूसर ‘छपाक’ से डेब्यू कर रही हैं। यह एसिड एटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के सफर और उनकी जीत को समर्पित है। दीपिका लक्ष्मी की आपबीती पर बेस्ड मालती का रोल प्ले कर रही हैं। ट्रेलर रिलीज के दौरान दीपिका ने बताया कि जब लक्ष्मी ने उनका मालती वाला लुक देखा तो उन्हें लगा था कि वह आईना देख रही है। 

किरदार को असल शख्सियत के करीब रखने की खातिर दीपिका अपने ग्लैमरस अवतार की इमेज को भी ध्वस्त करने से नहीं चूकीं। पूरी फिल्म में वे प्रोस्थेटिक की मदद से तेजाब से जले चेहरे के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। दीपिका ने आंखों में आंसुओं के साथ इसे अपने करियर की सबसे खास फिल्म का दर्जा दिया है।

इसकी सक्सेस के मापदंड के बारे में उन्होंने कहा, ‘फिल्म की सफलता का पैमाना मैं उसकी कहानी से लोगों के मन मस्तिष्क पर पड़ने वाले गहरे प्रभाव से आंकती हूं। किसी भी फिल्म से लोगों का जीवन कितना बदलता है, वह सफलता की पैमाइश है। क्या फिल्में लोगों की माइंडसेट में बदलाव ला पाएंगी, उससे उसकी गुणवत्ता और सफलता का आकलन करती हूं। जो फिल्में सोचने पर मजबूर करें, जिन्हें आज से दस साल बाद भी देखना पसंद करूं, वह हिट का मीटर होता है।’

रियल सर्वाइवर्स भी आएंगी नजर : इस फिल्म में चार रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर्स भी काम कर रही हैं। उनका फिल्म में फुल फ्लेजेड रोल है। उनसे सीखने को मिला कि आप को अपनी अल्टीमेट ताकत का पता तब चलता है, जब आप जिंदगी के सबसे वर्स्ट सिचुएशन में होते हैं। इस फिल्म को एसिड अटैक की घटना से ज्यादा लक्ष्मी के उस अटैक के बाद के सफर और हालातों पर विजय पाने की वजह से मैंने साइन किया। बतौर प्रोड्यूसर यह मेरी पहली फिल्म है। 

इस किरदार को निभा कर बड़ी संतुष्टि मिली। मैं एक लिविंग लीजेंड का कैरेक्टर प्ले कर रही हूं। लक्ष्मी फिल्म की शूट पर पहले दिन आईं थीं। प्रोस्थेटिक में मालती के कैरेक्टर में मुझे देख उन्हें लगा कि वे आईना देख रही हैं। उन्हें मुझ में लक्ष्मी नजर आ रही थी। यह चीज बतौर कलाकार मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना