पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अजय और सलमान के बीच अटकी ‘हम पांच’ की कहानी, दोनों को ऑफर हुआ एक ही रोल

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान और अजय देवगन एक बार फिर से उसी जगह आ खड़े हुए हैं जहां पर वे 25 साल पहले खड़े थे। यह वो वक्त था जब राकेश रोशन फिल्म ‘करण-अर्जुन’ बनाने जा रहे थे। उस फिल्म में सलमान ने जो रोल प्ले किया था वह पहले अजय को ऑफर हुआ था। ठीक वैसी ही सिचुएशन एक बार फिर से आ गई है। फराह खान और रोहित शेट्‌टी के कोलैबोरेशन में बन रही फिल्म ‘हम पांच’ के लिए सलमान और अजय दोनों को ही अप्रोच किया गया है। दोनों को एक ही रोल के लिए नैरेशन दिया गया है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इसके लिए हामी नहीं भरी है। दोनों ही एक्टर पर्सनल लाइफ में भी अच्छे दोस्त हैं।


सूत्रों की मानें तो सलमान ने जिस स्क्रिप्ट को सुना है उसका नैरेशन दो हफ्ते पहले ही अजय को भी दिया जा चुका है। दोनों को एक ही रोल के लिए अप्रोच किया गया है और दोनों ही रोहित शेट्‌टी के काफी क्लोज हैं। अजय जहां रोहित के साथ कई बार काम कर चुके हैं, वहीं सलमान ने एक भी बार रोहित के साथ काम नहीं किया है, लेकिन रोहित उनके साथ एक फिल्म करने की इच्छा रखते हैं। वे काफी समय से इस बारे में प्लान कर रहे हैं। बहरहाल, दोनों को यह स्क्रिप्ट अप्रोच करने के पीछे वजय यह है कि दाेनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और उन्हें पूरा करते ही इस फिल्म पर जुटेंगे। ऐसे में मेकर्स को जो एक्टर हामी भर देगा। वे उसके साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।


जाहिर तौर पर, रोहित और फराह ने सलमान के साथ जिस स्क्रिप्ट को लेकर चर्चा की थी वह सात भाइयों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमते थी लेकिन सलमान के ही कहने पर फिल्म सात नहीं बल्कि पांच भाइयों के इर्द-गिर्द करते हुए फिर से लिखी गई। सलमान फिल्म का टाइटल ‘हम पांच’ भी रखना चाह रहे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement