पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

'लाल सिंह चड्‌ढा' से करीना कपूर और 'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख की झलक आई सामने

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' से करीना कपूर का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। वैलेंटाइन डे पर करीना का पोस्टर शेयर करते हुए आमिर खान ने अपनी एक खास इच्छा भी जाहिर की है। वे कहते हैं हर फिल्म में करीना के साथ रोमांस करना चाहते हैं और यह उनकी स्वभाविक इच्छा है। लाल सिंह चड्‌ढा क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। 

पूरे भारत में हो रही शूटिंग : इस पोस्टर के साथ आमिर ने एक लाइन लिखी है- पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर... बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर। आमिर की यह फिल्म 'द फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है। जिसमें आमिर खान ने कई लुक अपनाए हैं। करीना फिल्म में आमिर के लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरे भारत में हो रही है। 

फातिमा सना शेख का लुक भी रिवील : दूसरी ओर मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरज पे मंगल भारी से फातिमा सना शेख का लुक सामने आया है। वे लाल साड़ी में नजर आ रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं, जबकि इसका प्रोडक्शन जी स्टूडियो ने किया है। लुक शेयर करते हुए फातिमा लिखती हैं- ये मराठी मुलगी पड़ेगी सब पर भारी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें