फर्स्ट फोटो / पिता गाय हर्शबर्ग की गोद में कल्कि की बेटी सैफो

दैनिक भास्कर

Feb 14, 2020, 03:44 PM IST
कल्कि ने वैलेंटाइन डे पर बाॅयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग की गोद में बेटी सैफो की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कल्कि कोएचलिन ने 7 फरवरी को वॉटरबर्थ के जरिए बेटी सैफो को जन्म दिया। कल्कि ने वैलेंटाइन डे पर बाॅयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग की गोद में बेटी सैफो की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कल्कि कोएचलिन ने 7 फरवरी को वॉटरबर्थ के जरिए बेटी सैफो को जन्म दिया।
बेटी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने डॉक्टर्स की टीम का भी शुक्रिया किया। जिसमें उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि बेटी को जन्म देने के पहले वे 17 घंटे तक लेबर पेन से जूझ रही थीं। तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग भी नजर आ रहे हैं। बेटी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने डॉक्टर्स की टीम का भी शुक्रिया किया। जिसमें उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि बेटी को जन्म देने के पहले वे 17 घंटे तक लेबर पेन से जूझ रही थीं। तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग भी नजर आ रहे हैं।
फोटो: इंस्टाग्राम फोटो: इंस्टाग्राम
First Photos of Kalki Kanmani daughter Sappho
X
कल्कि ने वैलेंटाइन डे पर बाॅयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग की गोद में बेटी सैफो की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कल्कि कोएचलिन ने 7 फरवरी को वॉटरबर्थ के जरिए बेटी सैफो को जन्म दिया।कल्कि ने वैलेंटाइन डे पर बाॅयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग की गोद में बेटी सैफो की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कल्कि कोएचलिन ने 7 फरवरी को वॉटरबर्थ के जरिए बेटी सैफो को जन्म दिया।
बेटी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने डॉक्टर्स की टीम का भी शुक्रिया किया। जिसमें उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि बेटी को जन्म देने के पहले वे 17 घंटे तक लेबर पेन से जूझ रही थीं। तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग भी नजर आ रहे हैं।बेटी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने डॉक्टर्स की टीम का भी शुक्रिया किया। जिसमें उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि बेटी को जन्म देने के पहले वे 17 घंटे तक लेबर पेन से जूझ रही थीं। तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग भी नजर आ रहे हैं।
फोटो: इंस्टाग्रामफोटो: इंस्टाग्राम
First Photos of Kalki Kanmani daughter Sappho

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना