पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आधी रात दस्तक देंगी घोस्ट स्टाेरीज, करण जौहर ने वीडियो शेयर कर बताया 1 जनवरी को होगी रिलीज

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घोस्ट स्टोरीज में मृणाल ठाकुर और जान्हवी कपूर का लुक

बॉलीवुड डेस्क. नेटफ्लिक्स ने अपनी फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। फिल्म 1 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज के बारे में डायरेक्टर्स की चौकड़ी करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बैनर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे फिल्म के बारे में बता रहे हैं।

4 कहानियों का कोलाज : 'घोस्ट स्टोरीज' में चार स्टोरीज का कोलाज बनाया गया है। जिन्हें अनुराग, जोया, दिबाकर और करण ने डायरेक्ट किया है। इसके पहले इन चारों की जोड़ी 'लस्ट स्टोरीज' बना चुकी है। वीडियो में करण जौहर कह रहे हैं- मैं अब बिग फैट वेडिंग्स को पहले वाले नजरिए से नहीं देख पाऊंगा। जबकि अनुराग कह रहे हैं कि- चिड़ियों की आवाज अब आपको सुरीली नहीं लगेगी। वहीं करण ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है। 

जान्हवी को जोया ने किया डायरेक्ट : वहीं फिल्म की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी इस फिल्म में अपने रोल का एक स्टिल शेयर किया है। साथ ही वीडियो में यह भी बताया है कि जोया के डायरेक्शन में बनी उनकी फिल्म 1 जनवरी को 12 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। जान्हवी के साथ 'गली ब्वॉय' फेम एक्टर विजय वर्मा नजर आएंगे। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें