• Hindi News
  • Bollywood
  • Good Newwz Actress Anjana Sukhani talked about being diagnosed with depression after losing two family members

आपबीती / अंजना सुखानी ने बताई दो साल पर्दे से दूर रहने की वजह, दो फैमिली मेंबर्स की मौत के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं

फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम। फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम।
X
फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम।फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम।

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 01:21 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. आखिरी बार फिल्म 'कॉफी विद डी' (2017) में नजर आईं अंजना सुखानी करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वे अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर 'गुड न्यूज' में वकील का किरदार निभाती दिखेंगी। एक इंटरव्यू में उन्होंने दो साल तक फिल्मों से दूर रहने की वजह बताई। उनके मुताबिक, दो साल पहले उन्होंने कैंसर से जूझ रही अपनी मौसी को खोया और फिर उनकी ग्रैंडमदर का निधन हो गया। एक के बाद एक मिले इन सदमों को वे बर्दाश्त नहीं कर सकीं और डिप्रेशन में चली गई थीं। 

मौसी के दर्द ने मुझमें काफी कुछ बदल दिया : अंजना 

अंजना ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, "मेरी मौसी शादीशुदा नहीं थीं। इसलिए मैं पूरे समय, यहां तक कि कीमोथेरेपी सेशन के दौरान भी अस्पताल में उनके साथ रहती थी। उस एक साल में वे जिस दर्द से गुजर रही थीं, उसने मेरे अंदर काफी कुछ बदल दिया।" हालांकि, अंजना की मानें तो उन्हें भी डिप्रेशन के बारे में तब पता चला, जब उनके भाई ने उन्हें किसी प्रोफेशनल की मदद लेने की सलाह दी। 

'गुड न्यूज' के सेट पर अंजना सुखानी अक्षय कुमार के साथ। फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम।

वे कहती हैं, "जब मैं इस डार्क फेज से गुजर रही थी, तब उसे (भाई को) बताया कि कुछ-कुछ दिनों में मुझे किसी से भी बात करने में नफरत सी होती थी। यहां तक कि मैं फोन पर भी बात नहीं कर सकती थी। लेकिन बाकी दिन हमेशा की तरह रहती थी। इसके बाद उसने मुझे किसी प्रोफेशनल की मदद लेने को कहा।"

थेरेपी के पहले दिन फूट-फूटकर रो पड़ी थीं

अंजना की मानें तो थेरेपी के पहले दिन उन्होंने कुछ सवालों के जवाब दिए और फूट-फूटकर रो पड़ीं। तब पता चला कि वे क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं। वे कहती हैं, "मुझे नहीं लगता कि पहले दिन मेरे थेरेपिस्ट ने एक भी शब्द बोला था। मुझे बस यह याद है कि मेरी भावनाएं आंसुओं के जरिए बयां हो रही थीं। चार महीने तक ट्रीटमेंट चला। हालांकि, अभी भी कभी-कभी मैं मायूसी महसूस करती हूं। लेकिन अब ज्यादातर खुश रहती हूं।"

'मुंबई सागा' में नजर आएंगी अंजना

27 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही 'गुड न्यूज' के अलावा अंजना जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और इमरान हाशमी स्टार 'मुंबई सागा' में भी दिखाई देंगी। संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही यह फिल्म जून 2020 में रिलीज होगी। 

फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना