फर्स्ट पोस्टर / बायोपिक 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का पोस्टर आउट, 24 अप्रैल को रिलीज होगी जान्हवी कपूर की फिल्म

Gunjan Saxena The Kargil Girl Poster and Release date Released by Karan Johar
X
Gunjan Saxena The Kargil Girl Poster and Release date Released by Karan Johar

दैनिक भास्कर

Feb 17, 2020, 02:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. देश की पहली महिला एयरफोर्स ऑफिसर गुंजन सक्सेना की बायोपिक का पोस्टर रिलीज हो गया है। करन जौहर ने पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना, 24 अप्रैल को टेक ऑफ करने के लिए तैयार है। पोस्टर में गुंजन बनीं जान्हवी नजर आ रही हैं। वहीं ऑफिसर्स उनका स्वागत तालियों से कर रहे हैं। 

अंगद बेदी भी आएंगे नजर : गुंजन की बायोपिक का निर्देशन शरन शर्मा ने किया है। जबकि फिल्म का प्रोडक्शन करन जौहर, हीरू, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियो ने मिलकर किया है। फिल्म की कहानी निखिल मेहरोत्रा, शरन ने मिलकर लिखी है। फिल्म में अंगद बेदी गुंजन के भाई अंशुमान के रोल में नजर आएंगे। वहीं पंकज त्रिपाठी उनके पिता के रोल में होंगे। फिल्म में मानव विज और विनीत कुमार सिंह भी होंगे। 

गुंजन की वीरता की कहानी है फिल्म : गुंजन सक्सेना ने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान निडरता पूर्वक चीता हेलीकॉप्टर उड़ाया था। तब वे द्रास और बटालिक की ऊंची पहाड़ियों से उठाकर वापस सुरक्षित स्थान पर लेकर आईं थीं। 44 साल की गुंजन अब रिटायर हो चुकी हैं। उन्हें कारगिल गर्ल के नाम से जाना जाता है। उन्हें शौर्य पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना