• Hindi News
  • National
  • Corona Lockdown: Hina Khan Mops The Floor As Karishma Tanna Cooks, Karanveer Bohra Mops The Floor

खाली समय में घर के काम कर रहे टीवी सेलेब्स, हिना खान ने लगाया पोछा, करणवीर बोहरा ने लगाई झाड़ू

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन से लोग घर में समय बिता रहे हैं। बॉलीवुड और टेलीविजन शोज की शूटिंग रद्द हो गई और सेलेब्स भी घर में रहकर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कई सेलेब्स खाली समय में परिवारजनों के रोजमर्रा के कामों में मदद करा रहे हैं। कोई खाना बनाने में मां की मदद कर रहा है तो कोई साफ-सफाई और बच्चों पढ़ाने का काम कर रहा है।

हीना खान ने लगाया पोछा: हिना ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह घर में पोछा लगाती दिख रही हैं। उनके भाई बर्तन धोते और पिता बाथरूम साफ करते दिख रहे हैं. हिना ने लिखा, कोविड-19 के चलते हाउस हेल्प को छुट्टी दे दी है। मम्मी ने कहा, अब खुद काम करो, मैं सिर्फ खाना बनाऊंगी। इस वीडियो का मकसद सिर्फ एक है-एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट। यह वीडियो ट्रिब्यूट है, उन सभी माओं के लिए जो बिना शिकायत किए घर के सारे काम करती रहती हैं। 

करणवीर बोहरा ने लगाई झाड़ू: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, घर की साफ-सफाई कर रहा हूं, बच्चों को खाना खिला रहा हूं। जब पत्नी बाकी काम कर रही है, मैं क्वारैंटाइन के समय वर्क लोड शेयर कर रहा हूं। 

करिश्मा तन्ना ने की कुकिंग: करिश्मा ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि खाली समय में वह कुकिंग कर मां की हेल्प कर रही हैं। करिश्मा ने वीडियो में मैगी ओट्स बनाने की रेसिपी शेयर की।





अर्जुन बिजलानी ने की बेबीसिटिंग: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी खाली समय में अपने बेटे को पेंटिंग सिखाते नजर आए। इन्स्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में उनका बेटा कलरिंग करने के टिप्स को फॉलो करता नजर आ रहा है।

खबरें और भी हैं...