पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिन्दू जनजागृति समिति ने कहा- धार्मिक भावनाएं आहत करता है 'दबंग-3' का गाना, सीबीएफसी से की सर्टिफिकेट न देने की मांग

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टाईटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग...' के इसी सीन पर आपत्ति दर्ज की गई है - फोटो : यूट्यूब से साभार
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान की फिल्म 'दबंग-3' शूटिंग के समय से ही विवादों से घिरी रही है। अब एक बार फिर फिल्म को लेकर नया विवाद सामने आया है। हिन्दू जनजागृति समिति ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग हुड़ हुड़ दबंग में साधुओं के रूप डांस करते एक्टर्स के खिलाफ आपत्ति जताई है। समिति ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से मांग की है कि फिल्म को प्रमाण पत्र न दिया जाए। 

भावनाएं आहत हुईं हैं : समिति के महाराष्ट्र और झारखंड के संगठक सुनील घनवत ने गाने की कोरियोग्राफी पर सवाल उठाते हुए कहा है- गाने में  साधुओं को सलमान खान के साथ घिनौने और आपत्तिजनक तरीके से नाचते हुए दिखाया गया है। जिसके कारण हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं। सुनील ने कहा- जिस तरह से सलमान ने साधुओं को नीचा दिखाया है, क्या वह मुल्ला-मौलवी या फादर-बिशप को इसी तरह नाचते हुए दिखाने की हिम्मत करेंगे?

शूटिंग के समय भी हुआ था विवाद : हालांकि इस मांग के संबंध में सीबीएफसी की ओर से कोई जवाब या आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। यह पहला मौका नहीं है जब फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। इसके पहले शूटिंग के दौरान भी महेश्वर में शिवलिंगों के ढंके जाने को लेकर भी विवाद हुआ था।

सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'दबंग 3' का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। फिल्म में किच्चा सुदीप, माही गिल, सई मांजरेकर भी नजर आएंगे। फिल्म 20 दिसम्बर 2019 में रिलीज होने वाली है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement