सलमान खान और ऋतिक रोशन ने पोस्टपोन की अमेरिका यात्रा, अप्रैल में होने वाला था टूर

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते सलमान खान ने अपना इंटरनेशनल टूर पोस्टपोन कर दिया है।सलमान खान को 3 अप्रैल से 12 अप्रैल तक अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म करना था। उनके कॉन्सर्ट अटलांटा, न्यू जर्सी, डेट्रॉइट, बॉस्टन, टोरंटो, डलास, हॉस्टन, सैन जोस और सियाटल में होने थे लेकिन अब  इन्हें तक के लिए टाल दिया गया है जब तक कोरोनावायरस कंट्रोल में नहीं आ जाता। इस बात की पुष्टि सलमान की टीम ने मुंबई मिरर से बातचीत में की और कहा, अभी यात्रा करना सुरक्षित नहीं है। हम जल्द ही नई तारीखों का ऐलान करेंगे जब कोरोना का डर कम होगा।

ऋतिक ने भी पोस्टपोन की अमेरिका यात्रा: ऋतिक रोशन को 10 अप्रैल से नौ दिन का अमेरिकी टूर करना था।यह टूर शिकागो, न्यू जर्सी, डलास, सैन जोस, वाशिंगटन, अटलांटा में आयोजित होना था जिसमें ऋतिक को फैन्स से मिलकर इंटरेक्शन करना था लेकिन इसे पोस्टपोन करना पड़ा है। एक सूत्र के मुताबिक, ऋतिक और आयोजक टूर तब करेंगे जब कोरोना का डर कम हो जाएगा।

इंग्लैंड में टली फिल्म की शूटिंग: अंशुमन झा की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' की शूटिंग 16 मार्च से यूके के केंट में शूट होनी थी। लेकिन वायरस के डर के चलते इसे टाल दिया गया है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार अर्जुन माथुर,रसिका दुगल तिलोत्तमा सोम और परमब्रता चटर्जी हैं। फिल्म की शूटिंग मध्य मार्च में इंग्लैंड में होनी थी। अंशुमन झा ने कहा- हम मार्च की 16 तारीख को ट्रैवल करने वाले थे और 21 मार्च से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी लेकिन मौजूदा हालात की वजह से हम किसी भी तरह का रिस्क नहीं ले सकते हैं। यह वजह से हमने लॉर्ड कर्जन की हवेली फिल्म को पोस्टपोन कर दिया है। मैं उम्मीद करता हूं सबके लिए वह स्वस्थ रहें और सेफ रहे।

खबरें और भी हैं...