पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

किसिंग सीन करने में कोई मजा नहीं आता, बल्कि वह तो बहुत प्रेशर मोमेंट होता है: दिशा पाटनी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

ज्योति शर्मा, मुंबई. दिशा पाटनी की आगामी फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त दिशा ने दैनिक भास्कर से बातचीत की। उन्होंने फिल्म से जुड़े सीन्स और अपने व्यस्त शेड्यूल के बारे में बताया। फिल्म ‘मलंग’ में उनके अलावा सिद्धार्थ कपूर, अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

आप फिल्मों में काफी बोल्ड व किसिंग सीन दे रही हैं। इसको लेकर काफी ट्रोलिंग होती है, मीम्स बनते हैं, इसे किस तरह लेती हैं?
अब तो इस सबकी आदत पड़ गई है। सोशल मीडिया पर तो सभी को ट्रोलिंग का सामना करना ही पड़ता है। अब मैं इसका लोड नहीं लेती, आदत सी हो गई है। रही बात मीम्स की, तो ऐसा नहीं है कि हम मीम्स नहीं देखते। हम मोबाइल पर इन्हें देखते हैं। जो यह मीम्स बनाते हैं वे किसी को हंसा रहे हैं तो इसमें बुरा क्या है। अच्छा है न... कि हमें भी इंजॉय करने दो और उन्हें भी इंजॉय करने दो।

किसिंग सीन करने में आप किस एक्टर के साथ कंफर्टेबल रही हैं?
किसी के साथ कोई कंफर्ट नहीं है। लोगों को लगता है किसिंग करते वक्त मजा आता होगा, लेकिन ऐसा नहीं होता है। जब आप ऐसा सीन कर रहे होते हैं, तब तीन बड़े-बड़े कैमरे आपके आस-पास लगे होते हैं। 50 लोग सेट पर होते हैं। जो आपको घूर-घूर कर देख रहे होते हैं। 10 लोग मॉनिटर में देख रहे होते हैं। तो ऐसे में बहुत प्रेशर होता है, कोई मजा नहीं है इसमें।

खुद के लिए किए गए अच्छे कमेंट तो पढ़ती होंगी?
नहीं, मैंने कमेंट पढ़ना छोड़ दिया है।

क्या आपकी फैमिली आपकी फिल्में देखती है और उनका इस पर रिएक्शन क्या आता है?
जी हां सभी देखते हैं। उन्हें पसंद भी आती है, लेकिन वह इस कोई कमेंट नहीं करते। जाहिर हूं उनकी बेटी हूं तो उनको मेरी सभी फिल्में और मेरा काम पसंद आते हैं। मैंने कुछ बुरा किया है क्या, इसकी डिटेल में नहीं जाते।

एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि आप सीधी-सादी दिखती है, पर आप गुंडी हैं। हम जानना चाहते हैं आप गुंडी हैं या सीधी-सादी?
यह तो आप पर निर्भर करता है कि आप मुझे गुंडी देखते हैं या सीधी-सादी। जब मैं छोटी थी तब मैं टॉमबॉय टाइप की थी। मेरे बाल छोटे हुआ करते थे। दसवीं क्लास तक लोग मुझे जादू बुलाया करते थे। स्कूल में मेरा मजाक उड़ाया जाता था, लेकिन मैं खेल में तेज थी। स्टेट लेवल पर बास्केटबॉल खेला करती थी। बाइक चलाती थी। ये सब शौक थे मेरे, लेकिन फिर भी शाय थी। ऐसी नहीं थी कि जाऊंगी और किसी को पीटकर आऊंगी। इस टाइम की मेरी बहन थी, जो पूरी गुंडा थी।

तो अब इतना बदलाव कैसे?
मैं अभी भी टॉमबॉय ही हूं। लोगों के बीच जब आना होता है या मीडिया से मिलना होता है तब मैं पूरी तरह से तैयार होकर आती हूं। अब मीडिया के सामने या लोगों के सामने बास्केटबॉल शॉर्ट्स में तो मैं नहीं आ सकती ना..., लेकिन असल जिंदगी में अभी भी बास्केटबॉल वाली बिंदास लड़की ही हूं।

फिल्म ‘मलंग’ में डायलॉग है कि मर्डर करने में मजा है, रियल लाइफ में दिशा को किस चीज में मजा आता है?
मुझे खाने में मजा आता है। डाइटिंग शेड्यूल के दौरान जो चीट मील डे मिलते हैं, वे बहुत मजेदार होते हैं।
(जब दिशा से उनके खास दोस्त टाइगर श्रॉफ और उन दोनों की दोस्ती के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया कि वह इस सवाल से जुड़ा कोई जवाब नहीं दे पाएंगी।)

दिशा को सुकून कब मिलता है?
जब काम करती हूं। जब फिल्म को सराहना मिलती है और उसे देखकर दर्शक पैसा वसूल बोलते हैं तो खुशी मिलती है। इसके अलावा घर पर पेट्स (बिल्ली-कुत्ते) के साथ रहती हूं तो सुकून मिलता है ।

इस बार आने वाला वैलेंटाइंस डे किसके साथ मनाने वाली हैं?
इस दौरान सलमान खान की फिल्म "राधे' की शूटिंग में व्यस्त रहूंगी।

तो क्या आप इस बार सलमान खान के साथ वैलेंटाइन डे मनाने वाली हैं?
इससे अच्छा क्या हो सकता है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement