• Hindi News
  • Bollywood
  • Jeff Bezos arrives with girlfriend at the Mumabi event of Amazon Prime Video, shares stage with Shahrukh in

मुम्बई / जेफ बेजोस अमेजन प्राइम वीडियो के इवेंट में गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे, शाहरुख और जोया अख्तर के साथ मंच शेयर किया

गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ अमेजन फाउंडर जेफ बेजोस गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ अमेजन फाउंडर जेफ बेजोस
शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ जेफ बेजोस शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ जेफ बेजोस
X
गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ अमेजन फाउंडर जेफ बेजोसगर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ अमेजन फाउंडर जेफ बेजोस
शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ जेफ बेजोसशाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ जेफ बेजोस

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2020, 12:37 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस गुरुवार को मुम्बई में गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ अमेजन प्राइम वीडियो के मेगा इवेंट में पहुंचे। तीन दिन के भारत दौरे पर आए बेजोस ने आखिरी दिन इस इवेंट में अभिनेता शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ मंच शेयर किया और भारत में वीडियो कंटेंट को लेकर अमेजन प्राइम से जुड़ी कई घोषणाएं कीं। बेजोस ने कहा कि बीते दो साल में भारत में अमेजन प्राइम वीडियो का वॉच टाइम 6 गुना बढ़ गया है और इसीलिए हमने तय किया है हम इस प्लेटफॉर्म पर अपना निवेश दोगुना करने जा रहे हैं।

इवेंट में शाहरुख ने बेजोस के साथ जमकर मस्ती की और  उन्हें खूब हंसाया। शाहरुख ने जेफ को अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग (डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है) साथ-साथ दोहराने के लिए भी कहा। हालांकि बेजोस ठीक से नामुमकिन नहीं बोल पाए तो शाहरुख ने उनसे अंग्रेजी के 'इंपॉसिबल' शब्द का इस्तेमाल करवाया।

इवेंट में एआर रहमान, कमल हासन, विद्या बालन, विवेक ओबेराय, फरहान अख्तर, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, अली फजल, रिचा चड्‌ढा, माधवन, विशाल भारद्वाज, कबीर खान, गुनीत मोंगा, साजिद नाडियादवाला, सपना पब्बी, श्वेता त्रिपाठी, संतोष सिवन समेत बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स नजर आए।

तीन दिन के भारत दौरे पर आए बेजोस ने बुधवार को कहा था कि अगले 5 साल में 71 हजार करोड़ रुपए के मेक इन इंडिया प्रोडक्ट एक्सपोर्ट करेंगे। देश के छोटे-मध्यम कारोबारों को डिजिटाइज करने के लिए 7,100 करोड़ रुपए का निवेश भी किया जाएगा। तीन दिन में बेजोस की किसी सरकारी अधिकारी या मंत्री से मुलाकात होने की जानकारी नहीं है। बेजोस ने प्रधानमंत्री से मिलने का वक्त भी मांगा था।

हालांकि वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कहा कि अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस ने भारत में एक अरब डॉलर (7100 करोड़ रुपए) के निवेश का ऐलान कर कोई अहसान नहीं किया। गोयल ने भारतीय कारोबार में अमेजन के घाटे पर भी सवाल उठाए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना