कोरोना का असर / 'जर्सी' की शूटिंग हुई कैंसिल और नानी की फिल्म 'V' की रिलीज टली, उत्तरा उन्नी ने आगे बढ़ाई शादी की डेट

Jersey shoots and release of Nani's film V release postponed, Dancer utthara unni extended her wedding date due to corona effect
X
Jersey shoots and release of Nani's film V release postponed, Dancer utthara unni extended her wedding date due to corona effect

दैनिक भास्कर

Mar 15, 2020, 02:20 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कोरोना वायरस का असर दुनिया के 151 देशों में हो चुका है। इस बीच हॉलीवुड, बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर चुकी है। इतना ही नहीं भरतनाट्यम डांसर और एक्ट्रेस उत्तरा उन्नी ने तो अपनी शादी भी पोस्टपोन कर दी है, ताकि शादी में आने वाले मेहमानों पर संक्रमण का खतरा न हो। 

तरण आदर्श ने लिखा है-   कोरोना वायरस के कारण टीम जर्सी ने चंडीगढ़ में चल रही शूटिंग रोक दी है। यह कदम यूनिट के सदस्यों को अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहने का मौका देगा। यूनिट मुंबई वापस आ रही है। 

इन पर भी नजर आया असर 

नानी की फिल्म 'V' की रिलीज डेट भी अप्रैल तक टाल दी गई है। मेकर्स ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है। इस फिल्म में सुधीर बाबू, अदिति राव हैदरी और ने निवेता थॉमस भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

भरतनाट्यम डांसर और एक्ट्रेस उत्तरा उन्नी ने भी नितेश नायर के साथ अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी है। ऐसा करने के पीछे उनका मकसद शादी में आने वाले मेहमानों को संक्रमण से बचाना है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना