पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जस्टिन बीबर को हुई गंभीर बीमारी, खुद इंस्टाग्राम पर बताया- मेरी स्किन से लेकर दिमाग तक सब हो रहा खराब

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. इंटरनेशनल सिंगिंग स्टार जस्टिन बीबर लाइम नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस बीमारी के कारण उनकी स्किन, दिमाग, एनर्जी और पूरा स्वास्थ्य खराब हो रहा है। जस्टिन ने कुछ ही समय पहले लास वेगास में आर्ट एजुकेशन के लिए चैरिटी शो का आयोजन किया था। 


लाइम बीमारी एक तरह का संक्रमण है जो जो बैक्टीरिया बोरेलिया बर्गडोरफेरी से होता है। यह संक्रमित ब्लैकलेग्ड टिक के काटने से फैलता है। इससे रोगी को बुखार, त्वचा पर चकते, सिरदर्द और सूजन जैसे कई तरह की परेशानियां होती हैं। 


सिंगर ने बताया कि, जब बहुत सारे लोग यह कहते हैं कि बीबर खराब दिखता है, लेकिन वो ये नहीं समझते कि मैं लाइम से पीड़ित हूं। उन्होंने बताया कि गंभीर क्रोनिक मोनो ने मेरी स्किन, दिमाग और एनर्जी को खासा प्रभावित किया है। उन्होंने बताया कि वे इससे लड़ रहे हैं और जीत भी रहे हैं। 


जस्टिन के मुताबिक आगे की जानकारी वे यूट्यूब पर रिलीज होने जा रही डॉक्यूमेंट्री में देंगे। उन्होंने बताया कि बीते कुछ सालों से वे इस बीमारी से संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन अच्छे इलाज की वजह से वे उबर रहे हैं और जल्द ही बिना टोपी के वापसी के करेंगे। 

नेशनल हॉकी प्लेयर ने दिया था चैलेंज
सेंट लुईस ब्लूस के गोलटेंडर जॉर्डन बिनिंगटन ने जस्टिन को चैलेंज करते हुए उनकी इंस्टा पोस्ट पर कमेंट किया था। उन्होंने लिखा की तुम मेरे खिलाफ एक भी स्कोर करते हो तो मैं अपने बालों में प्लेटिनम ब्लॉन्ड डाई लगा लूंगा। इस पर सिंगर ने खेल की शर्त बदलने की बात कही। उन्होंने कहा कि '10 हजार की चैरिटी के बारे में क्या ख्याल है। अगर मैं तुम्हारे खिलाफ स्कोर करता हूं तो तुम मेरी मर्जी की जगह पर चैरिटी करोगे और हम उसे फिल्माएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें