सामने आई जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की पहली झलक, कंगना के मेकअप का उड़ रहा मजाक

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' से कंगना रनोट का फर्स्ट लुक शनिवार को रिलीज किया गया। यह दिवंगत एक्ट्रेस और राजनेता जयललिता की बायोपिक है। कंगना इसमें लीड रोल प्ले कर रही हैं। उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर और करीब डेढ़ मिनट का टीजर शेयर किया है, जिसमें जयललिता के एक्टिंग और राजनीतिक करियर की झलक दिखाई गई है। 


रंगोली ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "दिग्गज को हम जानते हैं, लेकिन कहानी अभी कहनी बाक़ी है। पेश हैं कंगना रनोट 'थलाइवी' के रूप में।" हालांकि, इसमें कंगना के लुक का जमकर मजाक उड़ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके मेकअप को देखकर हैरान हैं, जो काफी अजीब लग रहा है। 

रंगोली की पोस्ट पर आए ऐसे कमेंट्स


एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, "मेकअप कुछ जमा नहीं। ओरिजिनल नहीं लग रहा है। मैं कंगना का बहुत बड़ा फैन हूं। पता नहीं क्यों, पर लग रहा है कि कहीं मजाक न बन जाए।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "बिग बॉस की रश्मि देसाई लग रही है।" 

एक यूजर ने लिखा, मेकअप और लुक भयंकर है। बहुत निराशाजनक, असली लुक से मेल नहीं खा रहा।" एक यूजर का कमेंट है, "अब तक देखा गया सबसे हास्यास्पद पोस्टर।"

एक यूजर ने लिखा है, "क्या प्रोडक्शन हाउस प्रोस्थेटिक/मेकअप टीम को हायर करना भूल गया था?" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "और तुम मेकअप के लिए तापसी (पन्नू)- भूमि (पेडणेकर) का मजाक उड़ाती हो? यह क्या है...टेडी बेयर?"

ए. एल. विजय के निर्देशन में बनी 'थलाइवी' की कहानी 'बाहुबली' फेम विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी। 

खबरें और भी हैं...