अपकमिंग / कंगना ने बताया- ‘किसी पायलट की बायोपिक नहीं है ‘तेजस’, सबकुछ एयरफोर्स की परमिशन से ही दिखाया जाएगा

Kangana Ranaut on Tejas| Kangana Ranaut upcoming film| Kangana Ranaut Tejas look
X
Kangana Ranaut on Tejas| Kangana Ranaut upcoming film| Kangana Ranaut Tejas look

दैनिक भास्कर

Feb 20, 2020, 10:24 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट की आगमी फिल्म ‘तेजस’ है। फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभा रहीं कंगना ने अपने लुक और कहानी पर कंगना ने दैनिक भास्कर से चर्चा की  हाल ही में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। जिसमें वे सेना की वर्दी पहने नजर आ रही हैं। उनके बैकड्रॉप में फाइटर प्लेन भी नजर आ रहा है। फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज हो सकती है। 

फिल्म में अपने लुक और कहानी के मिजाज को लेकर कंगना ने बताया, ‘फिल्म में मेरा लुक लोगों को इंप्रेसिव लग रहा है। यह एक एयरफोर्स पायलट की कहानी है। उनका जो अटायर और एटीट्यूड होता है, वहीं से हमने प्रेरणा ली है। डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा और उनकी टीम ने इस पर काफी रिसर्च की है। एयरफोर्स से खास तौर पर परमिशन ली गई है। फिल्म का यह टाइटल हासिल करने के लिए सरकार से भी बाकायदा इजाजत ली है। 

उन्होंने बताया कि, फिल्म से जुड़ा सबकुछ सरकार और एयरफोर्स की अनुमति से है। इस तरह कहा जाए तो हम लोगों ने लुक डिजाइन नहीं, बल्कि फॉलो किया है। ‘तेजस’ किसी एक इंसान की कहानी नहीं है। हाल की जो समकालीन घटनाएं हैं, यह फिल्म उनसे प्रेरित है। ‘तेजस’ में हाल के बरसों में जो घटनाएं हुई हैं, वे ही दिखाई जाएंगी। हां, यह किसी पायलट की बायोपिक नहीं है।’

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना