पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग दोबारा शुरू करने से पहले अमृतसर पहुंचीं करीना, गोल्डन टेम्पल में मत्था टेका

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोल्डन टेम्पल में करीना कपूर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क.  करीना कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रही हैं। वे कुछ दिन का ब्रेक लेकर हाल ही में मुंबई लौटी थीं। हालांकि, रविवार रात उन्होंने वापस पंजाब की उड़ान भरी। वहां पहुंचने के बाद सोमवार को उन्होंने अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में मत्था टेका और फिर शूट के लिए रवाना हो गईं। करीना की मैनेजर टीम की सदस्य नैना साहनी ने करीना की गोल्डन टेम्पल विजिट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

नैना ने एक फोटो के साथ लिखा है, "अपनी पसंदीदा इंसान के साथ, अपने पसंदीदा गोल्डन टेम्पल में।असली आकर्षण।" फोटो में नैना भी करीना के साथ नजर आ रही हैं। इसमें एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का कुर्ता पहना हुआ है और उनके सिर पर दुपट्ट भी नजर आ रहा है। 

अगले साल रिलीज होगी फिल्म


'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में रिलीज हुई  हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। आमिर खान इसमें लीड रोल कर रहे हैं। पिछले महीने अभिनेता ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "सत श्री अकाल जी... मैं लाल सिंह चड्ढा।" अद्वैत चंदन के निर्देशन बन रही यह फिल्म 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement