• Hindi News
  • Bollywood
  • Karthik Aryan became choreographer and taught dheeme dheeme step to deepika padukone outside Mumbai airport

टास्क कम्पलीट / कार्तिक आर्यन बने कोरियोग्राफर, मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दीपिका को सिखाया धीमे धीमे स्टेप

कार्तिक से स्टेप सीखतीं दीपिका- फोटो : इंस्टाग्राम से साभार कार्तिक से स्टेप सीखतीं दीपिका- फोटो : इंस्टाग्राम से साभार
X
कार्तिक से स्टेप सीखतीं दीपिका- फोटो : इंस्टाग्राम से साभारकार्तिक से स्टेप सीखतीं दीपिका- फोटो : इंस्टाग्राम से साभार

Dainik Bhaskar

Dec 01, 2019, 02:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। इसके पहले उन्होंने फिल्म के सॉन्ग धीमे धीमे के साथ एक चैलेंज चलाया है। इस चैलेंज को लेकर एक्साइटेड दीपिका पादुकोण ने दो दिन पहले कार्तिक से इंस्टाग्राम पर यह डांस स्टेप सिखाने कहा था। कार्तिक ने रविवार को दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर यह डांस स्टेप सिखाया। 

दीपिका ने की थी अपील : इसके पहले दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार्तिक से यह स्टेप सिखाने कहा था। कार्तिक ने दीपिका के इस सवाल का रिप्लाय देते हुए पूछा था - जी जरूर, आप जल्दी पिक कर लेंगी। बताईए कब सीखना है। हालांकि एक दिन पहले ही दीपिका ने कार्तिक से मुंबई एयरपोर्ट के बाहर मिलने और यह डांस स्टेप सिखाने कहा था। जिसके बाद इन दोनों को वहां स्पॉट किया गया। स्टेप सीखने के बाद दीपिका ने उन्हें धन्यवाद कहा और फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। 

सोशल मीडिया पर चल रहा चैलेंज : फिल्म 'पति पत्नी और वो' में भूमि पेडनेकर, अपारशक्ति खुराना और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। गाना यू-ट्यूब पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज ला चुका है। गाने को रीक्रिएट किया गया है, जिसे नेहा और टोनी कक्कड़ ने गाया है। तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है। पति पत्नी और वो 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना