मजेदार कमेंट / कार्तिक आर्यन की जिद पर उनकी मां बोलीं- चाहे जितना मक्खन लगाओ, मैं तुम्हें वह गाड़ी नहीं लेने दूंगी

Karthik aryan mother said- no matter how much buttering you have done, I will not let you take that bike
X
Karthik aryan mother said- no matter how much buttering you have done, I will not let you take that bike

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 06:09 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन बुलेट खरीदने को लेकर जिद करते नजर आ रहे थे। कार्तिक ने इस जिद काे पूरा करने के लिए अपनी मां काे मक्खन पॉलिश की है। जिस पर उनकी मां ने भी मजेदार कमेंट किया। कार्तिक की मां बोलीं कि चाहे जितना मक्खन लगाओ, मैं तुम्हें वह गाड़ी नहीं लेने दूंगी। 

ये था कार्तिक का पोस्ट : कार्तिक आर्यन भूल-भुलैया 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कल शाम जयपुर रवाना हुए। कार्तिक कुछ दिनों पहले एक रियलिटी शो के सेट पर स्टंट करते हुए घायल हुए थे। उन्होंने जयपुर ट्रेवल करते समय एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- "मॉम से दूर रहना पसंद नहीं, खास तौर पर पर तब जब चोट लगी हो। मैं अभी से आपको मिस कर रहा हूं।"

उनकी मां ने भी खास अंदाज में रिप्लाय करते हुए जवाब दिया- 'आपको जितना बटरिंग करना है करें, लेकिन मैं आपको कभी बाइक खरीदने की अनुमति नहीं दूंगी।' यह पढ़कर कार्तिक आर्यन की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने "मम्मी" कहते हुए रोते हुए इमोजी के साथ पोस्ट किया। भूल भुलैया 2 के शूट पर निकल पड़े हैं, जहां वे टीम के साथ 10 दिनों के लिए क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे और फिर लखनऊ रवाना होंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना