पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ब्रिटिश एसिड अटैक सर्वाइवर कैटी पाइपर ने की 'छपाक' की तारीफ, कहा- यह दर्द और जीत की अनकही कहानी है

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. एसिड अटैक सर्वाइवर मालती के जीवन पर आधारित फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हर तरफ तारीफें बटोर रहा है। ब्रिटिश नागरिक और एसिड अटैक का दंश झेल चुकीं मॉडल और टीवी प्रजेंटर कैटी पाइपर ने भी ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर मेघना गुलजार की क्रिएशन को खूब सराहा। गौरतलब है कि टीवी एंकर और मॉडल रहीं कैटी पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने एसिड फेंक दिया था, जिसके चलते उनका चेहरा बुरी तरह झुलस गया था।


मार्च 2008 में एक्स बॉयफ्रेंड डैनियल लिंच द्वारा एसिड अटैक का शिकार बन चुकीं कैटी पाइपर ने 'छपाक' का ट्रेलर शेयर किया है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से उन्होंने फिल्म की तारीफ की है। कैटी की इस प्रतिक्रिया पर दीपिका ने भी उनका धन्यवाद दिया। एक्ट्रेस ने लिखा कि इस शाउट आउट के लिए आपका धन्यवाद, जल्दी ही आपसे मिलूंगी।


कैटी ने लिखा कि इस फिल्म का ट्रेलर देखकर मेरी सांसे थम गई, इसमें पूरी तरह से डूब जाने के लिए मुझे इसे तीन से चार बार देखना पड़ा। उन्होंने लिखा यह फिल्म मालती की कानूनी लड़ाई और इलाज के दौरान मिले दर्द को बयां करती है। फिल्म में पता चलता है कि कैसे एसिड अटैक को किस नजरिए से देखा जाता है। मालती का चेहरा भले ही बिगड़ गया, लेकिन हौंसला आज भी मजबूत है। यह एक दर्द और जीत की अनसुनी कहानी है। 

क्या था कैटी पाइपर का मामला
फरवरी 2008 में कैटी और डैनियल के रिश्ते की शुरुआत फेसबुक पर हुई। दोनों के रिश्ते को कुछ ही हफ्ते हुए थे कि बीच में शक पनपने लगा और इसी के चलते लिंच ने मॉडल पर एसिड फिकवा दिया। घटना के बाद पीड़िता को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां वे करीब 12 दिनों तक कोमा में रहीं। हालांकि बाद में एसिड फेंकने वाला सिलवेस्टर और लिंच पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे।

रंगोली चंदेल ने भी की थी तारीफ
कैटी से पहले कंगना भी दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने मेघना गुलजार और दीपिका की तारीफ करते हुए फिल्म के सफल होने की कामना की। गौरतलब है कि रंगोली भी एसिड अटैक का दर्द झेल चुकी हैं। उनपर एक लड़के ने प्रपोजल ठुकराए जाने के गुस्से में एसिड से हमला किया था, जिससे उनका बायां कान और चेहरा बिगड़ गया था। इसके बाद रंगोली को करीब 54 सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

खबरें और भी हैं...