पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लता मंगेशकर की हालत में हो रहा सुधार, भतीजी रचना शाह ने दिए हेल्थ अपडेट्स

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. लगभग दो हफ्तों से अस्पताल में भर्ती भारत रत्न लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है। उनके स्वास्थ को लेकर ताजा जानकारी उनकी भतीजी रचना शाह ने दी। उन्होंने बताया कि लता जी की हालत बेहतर हो रही है। हालांकि यह अब तक साफ नहीं हो पाया है कि वे घर कब तक जा पाएंगी। हाल ही में प्रोड्युसर तनुज गर्ग ने बताया था कि ने अगले हफ्ते तक घर लौट सकती हैं।


सांस लेने में परेशानी के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में दाखिल लता जी की हालत दिन ब दिन बेहतर हो रही है। अस्पताल में उनसे मुलाकात कर चुके इंडस्ट्री के कई लोगों ने इस बात की पुष्टि की है। हाल ही में उनकी भतीजी रचना शाह ने बताया कि हम बेहद खुश हैं, उनकी तबियत ठीक हो रही है। इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है कि वे अबतक वेंटीलेटर पर हैं या नहीं।


हाल ही में स्वर कोकिला लता मंगेशकर से मिलकर लौटे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने हेल्थ अपडेट्स दिए थे। मधुर ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है और वे उसमें लगातार सुधार हो रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए लता जी के स्वास्थ की जानकारी फैंस तक पहुंचाई थी। इससे पहले फिल्म निर्माता तनुज गर्ग ने बताया था कि स्वरकोकिला पहले से बेहतर हैं और अगले हफ्ते तक उनकी घर वापसी हो सकती है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement