पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मलाइका अरोरा ने इंस्टाग्राम पर दी बधाई, कहा- खुश महिलाएं वो हैं जो खुद से प्यार करती हैं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. डांसिंग क्वीन मलाइका अरोरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए महिला दिवस की बधाई दी है। मलाइका ने इंस्टा पोस्ट में लिखा महिलाएं खुश हैं क्योंकि उन्होंन रानी बनना स्वीकार किया है। महिलाओं ने जाना है कि खुश रहना उनकी पसंद के साथ-साथ जिम्मेदारी भी है। एक्ट्रेस और डांसर मलाइका को उनके बिंदास अंदाज के कारण ही जाना जाता है।

पीड़ितों की तरह दिखना बंद करे औरत
एक्ट्रेस ने लिखा, खुश महिलाएं वो नहीं होती जो शादीशुदा या अकेली होती हैं, वो नहीं होती जिनका करियर स्थाई है या अच्छी आय है। खुश महिलाएं वो हैं जिन्होंने खुद को पूरी तरह प्यार करती हैं, खुश महिलाएं वो हैं जिन्होंने अपना अतीत छोड़ा और अपने आत्मसम्मान के लिए काम किया। 

खुश रहने वाली महिलाओं ने पीड़तों की तरह रहना, आत्मग्लानि करना पीछे छोड़ दिया, वो जान गईं कि खुश रहना उनकी चॉइस और रिस्पॉन्सिबिलिटी है। उन महिलाओं ने खुद की पहचान वर्तमान से बनाई, न कि अतीत से। वो खुश हैं क्योंकि उन्हें किसी के वेलिडेशन की जरूरत नहीं है। वो खुश हैं क्योंकि उन्होंने रानी बनना चुना। महिला दिवस की आज और हमेशा शुभकामनाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें