पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शेरनी की तरह दहाड़ेंगी संयोगिता, डूडल के जरिए मानुषी ने निर्देशक के विजन का किया खुलासा

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. मानुषी छिल्लर इन दिनों पृथ्वीराज की शूटिंग कर रही हैं। पृथ्वीराज के सेट पर मानुषी ने अपने डूडलिंग कौशल की झलक दिखाई। इसके जरिए उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के किरदार राजकुमारी संयोगिता के बारे में एक बहुत ही महत्वपूर्ण खुलासा किया है। 


मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर, निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित यशराज फिल्म्स की ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज की लीडिंग लेडी हैं। इसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार पृथ्वीराज के रूप में और मानुषी राजा की प्रेमिका यानि राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी। मानुषी बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांड वाले नए चेहरों में से एक रही हैं। 22 साल की मानुषी को किसी भी नए चेहरे की अपेक्षा शानदार लॉन्च मिल रहा है।

मानुषी कहती हैं- पिछले कुछ समय से मैं डूडलिंग कर रही हूं और यह कुछ ऐसा है, जिसके जरिए जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं अपने रचनात्मक पक्ष की तलाश करती हूं। सफर के दौरान मेरे पास एक ब्लैकबोर्ड और चॉक भी होती है और ब्रेक के दौरान सेट पर मुझे डूडल बनाना पसंद है।  मानुषी बताती हैं- मेरे निर्देशक ने मुझसे कहा था, इस बात को याद रखें कि आप राजकुमारी संयोगिता हैं और आपको एक शेरनी की तरह दहाड़ना चाहिए। उनकी यह बात मेरे जेहन में बस गई। सेट पर मैंने अपने निर्देशक के विजन को चैनलाइज करने की कोशिश की। यह एक बहुत ही पावरफुल लाइन है। यह राजकुमारी संयोगिता के संकल्प, उसकी भावना और साहस को दर्शाता है और इसने मुझे इस बात की समझ दी कि कैसे मुझे उन्हें और उनके जीवन को पर्दे पर उतारना है। मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। ये वही चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं, जिन्होंने भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार के जीवन और समय पर आधारित सबसे बड़े टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य और कई पुरस्कार विजेता पिंजर का निर्देशन किया था। पृथ्वीराज फिल्म साल 2020 में दीवाली के मौके पर दुनिया भर में रिलीज होगी।  

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें