पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तनुश्री दत्ता ने आसाराम से की नाना पाटेकर की तुलना, कहा- उसने गरीब व्यक्ति वाली अपनी झूठी छवि बना रखी है

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मीटू अभियान की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर की तुलना बलात्कार के आरोपी बाबा आसाराम से की है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि दोनों सफेद कुर्ता ही पहनते हैं। गौरतलब है कि ओशिवारा पुलिस ने मामले में केस बंद करने के लिए बी समरी रिपोर्ट दायर की है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मामले से जुड़े कोई सबूत नहीं मिले। 


तनुश्री ने नाना पाटेकर के साथ राकेश सारंग, समी सिद्दीकी और गणेश आचार्य के पर भी मीटू के तहत आरोप लगाए हैं। उन्होंने इनके साथ काम कर रहे इंडस्ट्री के लोगों को भी जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि लोगों को बेवकूफ बनाना काफी आसान है, आपको केवल गांधी टोपी और सफेद कुर्ता पहनना होगा, आसाराम भी सफेद कुर्ता पहनता है। एक्ट्रेस ने पुलिस द्वारा फाइल की गई बी समरी रिपोर्ट के खिलाफ याचिका दायर की है।
 
एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आपके पास पैसा है तो आपको न्याय और सम्मान दोनों मिलेंगे। उन्होंने नाना पर धोखाधड़ी के भी आरोप लगाए। तनु के अनुसार नाना के पास नाम फाउंडेशन के जरिए जुटाया गया पैसा है, वे किसानों के उद्धार के लिए कॉरपोरेट सेक्टर्स से करोड़ों रुपए लेते हैं। क्या पता वे किसानों पर खर्च भी करते हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि नाना ने अपनी छवि एक छोटे से घर में रहने वाले गरीब की बना रखी है, जो केवल दिखावा है।


एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने जमकर नाराजगी जाहिर की। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय के मुताबिक उन्होंने कहा कि मैंने सुना है नाना ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 500 घर बनवाए हैं, लेकिन किसी ने इसकी जांच की? कल को मैं कह दूं कि मैं टिंबक्टू की रानी हूं, चांद पर मेरा एक बड़ा सा घर है और मैंने एलियन्स के लिए 500 घर बनावाए हैं, तो क्या आप भरोसा करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser