पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जनता कर्फ्यू के दौरान स्मृति ईरानी ने शुरू की ट्विटर अंताक्षरी, करन ने गाया 'लग जा गले..' तो बोलीं- इस वक्त ये गाना सही नहीं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. जनता कर्फ्यू के दौरान देश के बड़े राजनेता और अभिनेता भी अपने-अपने घरों में हैं। कोरोना वायरस से संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए चल रहे जनता कर्फ्यू के दौरान स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर अंताक्षरी शुरू की। इस पर करन जौहर ने कमेंट करते हुए गाना लिखा- लग जा गले कि फिर ये हसीं रात हो न हो। करन के इस कमेंट पर स्मृति ने चुटकी लेते हुए रिप्लाय किया- काेरोना के चलते इस वक्त ये गाना सही नहीं है।

स्मृति का ट्वीट: सुबह की शुरुआत के बाद ही स्मृति ईरानी ने 11 बजे ट्वीट किया कि- हमारा 130 करोड़ लोगों का परिवार है, तो सबको टैग करना मुश्किल है कि अगला गाना कौन उठाएगा। इसलिए गाओ या ट्वीट करो कोई भी गाना, क्योंकि ये अपनी मर्जी वाली ट्विटर अंताक्षरी है।

करन जौहर ने ट्वीट पंसदीदा गाना : इसके बाद करन जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा- हैलाे जी, अंताक्षरी मेरा सबसे पसंदीदा टाइम पास है। तो मैं जरूर कंट्रीब्यूट करना चाहूंगा। मेरे पसंदीदा गाने के साथ... लग जा गले कि फिर ये हसीं रात हो न हो, शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो न हो.. अब आपकी बारी।

स्मृति बोलीं गलत है ये गाना : स्मृति ने करन की चुटकी लेते हुए रिप्लाइ किया किया कोरोना वायरस के चलते ये गाना गलत है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से फैल रहा है। इसलिए विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी मास्क पहनने, हाथों को सैनिटाइज करने कहा है। ताकि संक्रमण से बचा जा सके। 

एक यूजर ने ढिनचैक पूजा का गाना किया ट्वीट 

खबरें और भी हैं...