• Hindi News
  • Bollywood
  • Misha Shafi gave a statement in the court, said Ali Zafar dragged me inside the house during the program

मी टू / मीशा शफी ने अदालत में दिए बयान, कहा- कार्यक्रम के दौरान अली जफर ने मुझे घर के अंदर पकड़ लिया था

Misha Shafi gave a statement in the court, said- Ali Zafar dragged me inside the house during the program
X
Misha Shafi gave a statement in the court, said- Ali Zafar dragged me inside the house during the program

Dainik Bhaskar

Dec 10, 2019, 01:50 PM IST

कराची. पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा शफी ने एक बार फिर अली जफर को लेकर बयान दिए हैं। सोमवार को अदालत में मीशा ने बताया कि अली ने कई मौकों पर उनका शारीरिक शोषण किया है। खास बात है कि शोषण के आरोप झेल रहे एक्टर अली ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसकी सुनवाई एडीशनल सेशन कोर्ट में जारी है। कोर्ट आगे की सुनवाई 20 दिसंबर को करेगा।

'मुझे घर के अंदर पकड़ लिया था'
अदालत में मीशा ने बताया कि पहली बार उसने यह हरकत अपने ससुर के घर पर की थी, जहां मैं एक कार्यक्रम में शिरकत करने पति के साथ पहुंची थी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान जब उनके पति दोस्तों के साथ बाहर खड़े थे, तब अली ने उन्हें घर में जकड़ लिया था। एक्ट्रेस ने मामले से जुड़े सारे ट्वीट्स की कॉपी और सबूत कोर्ट में पेश किए।

मीशा के पति हैं ट्रेन्ड बॉक्सर
कोर्ट में सुनवाई के दौरान उन्होंने कहा कि मामले के बाद में बहुत डरी हुई कन्फ्यूज थी। मैंने घटना के बारे में पति को बताया और जल्दबाजी में कोई भी कदम उठाने से रोका। उन्होंने कहा कि उनके पति बॉक्सर हैं और वे कोई भी लड़ाई झगड़ा नहीं चाहती थीं। इतना ही नहीं भाग मिल्खा भाग में नजर आ चुकीं मीशा ने बताया कि वे घटना के बाद से महीनों तक सदमें थीं।

मीशा ने कोर्ट सुनवाई की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने कहा कि मैंने अपने पूरा स्टेटमेंट कोर्ट के सामने पेश कर दिया है। अगर यह सब शोहरत या पैसे के लिए होता तो मैं यहां नहीं होती। 

पाकिस्तानी स्टार्स ने कर दी थी अवॉर्ड सेरेमनी बॉयकॉट
पाकिस्तान लक्स स्टाइल अवॉर्ड में अली के नोमिनेशन के बाद सेलेब्स कार्यक्रम से बाहर चले गए थे। इतना ही नहीं फिल्म निर्देशक जमी ने विरोध जताते हुए तीन अवॉर्ड्स घर के बाहर सड़क पर फेंक दिए थे। अली को बेस्ट एक्टर पुरस्कार मिलने पर में पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने कार्यक्रम का बहिष्कार करने का फैसला किया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना