भौकाल वेब सीरीज / नवनीत सिकेरा के किरदार में ढलने के लिए मोहित रैना ने पहनी उन्हीं की रियल बुलेट प्रूफ जैकेट

Mohit Raina Wears real-life IPS Officer Navniet Sekera’s bullet-proof jacket for his stint in  webseries ‘Bhaukaal’
X
Mohit Raina Wears real-life IPS Officer Navniet Sekera’s bullet-proof jacket for his stint in  webseries ‘Bhaukaal’

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 09:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. आईपीएस ऑफिसर नवनीत सिकेरा के जीवन से प्रेरित, एमएक्‍स प्‍लेयर की सीरीज-‘भौकाल’ हाल ही में एंटरटेनमेन्‍ट स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म पर लाइव हुई है।‘भौकाल’ की कहानी साल 2003 के मुजफ्फरनगर की पृष्‍ठभूमि पर बनी है, जिसे कि भारत के अपराध की राजधानी के नाम से ज्‍यादा जाना जाता था। एक्‍टर मोहित रैना इसमें नवनीत सिकेरा की भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं। इस सीरीज की शूटिंग के दौरान मोहित को आईपीएस ऑफिसर नवनीत सिकेरा की रियल बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने का मौका मिला। 

 

मोहित पहली बार बने पुलिस ऑफिसर: इस बारे में मोहित रैना कहते हैं, 'जब मैंने इस स्क्रिप्‍ट को पढ़ा, तो मुझे यह बात पता थी कि यह सीरीज रोमांच और खतरनाक एक्‍शन से भरपूर होने वाली है। नवनीत सर असली नायक हैं और इस जैकेट को पहनना किसी सम्‍मान से कम नहीं है। मैं पहली बार किसी पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहा हूं। इस जैकेट को पहनने के बाद मुझे उस जिम्‍मेदारी का अनुभव हुआ जो उन्‍होंने अपने कंधों पर उठाई है। मैंने इस सीरीज को फिल्‍माने के दौरान कुछ हफ्तों के लिए उनका किरदार निभाया था और उस समय मुझे अपना जीवन उद्देश्‍यपूर्ण महसूस होने लगा था। मैं ताकतवर और अपराजित महसूस कर रहा था।'

 

10 एपिसोड की है सीरीज: जतिन वाघले द्वारा निर्देशित 10 एपिसोड की इस सीरीज में अभिमन्‍यु सिंह, सिद्धांत कपूर, बिदिता बाग, सनी हिंदुजा, रश्मि राजपूत, प्रदीप नागर और गुल्‍की जोशी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। हरमन बावेजा और विकी बहरी की, बावेजा मूवीज द्वारा अप्‍लॉज एंटरटेनमेन्‍ट के लिए इस सीरीज को प्रोड्यूस किया गया है। इसे आकाश मोहिमन, जय बंसल और रोहित चौहान ने लिखा है। 


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना