पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर तो शिल्पा शेट्टी के पति राज के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचीं पूनम पांडे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा और खिलाफ उनके सहयोगी के क्रिमिनल केस किया है। पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज न किए जाने के बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। विवाद 2019 का है, जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था, जिसके लिए उन्हें रेवेन्यु में उचित हिस्सा मिलने वाला था। 

कॉन्ट्रैक्ट वापस लेने के बाद बढ़ी परेशानी
पूनम की मानें तो फर्म में शेयर को लेकर भेदभाव हो रहा था, जिसके चलते उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट वापस ले लिया। लेकिन इसके तुरंत बाद उनके पास प्राइवेट नंबरों से कई तरह के अनुरोध के कॉल आने लगे। उनके मुताबिक, इन सब से परेशान होकर उन्होंने तीन महोने के लिए देश छोड़ दिया था। लेकिन वापस आने के बाद भी उन्हें यही सब झेलना पड़ रहा है। परेशान होकर उन्होंने अपना नंबर बदल लिया है। 

नए नंबर पर भी नहीं थमा सिलसिला
उन्होंने अपने नए नंबर का इस्तेमाल राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह से बातचीत के लिए किया था, जिसके बाद से उनके इस नंबर पर भी कॉल आने का सिलसिला शुरू हो गया। पूनम की मानें तो वे राज और उनकी टीम के खिलाफ पुलिस से मदद मांगने पहुंची थीं। लेकिन वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई। उनकी एफआईआर तक दर्ज करने से इनकार कर दिया गया। इसलिए अब वे हाईकोर्ट गईं। 

सौरभ कुशवाह ने आरोपों को झूठ बताया
सौरभ कुशवाह ने पूनम के आरोपों को झूठ बताया है। सौरभ के मुताबिक, आर्म्सप्राइम मीडिया उनकी फर्म है और जब उन्हें पूनम पांडे के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही करार खत्म कर दिया था। पूनम 'द जर्नी ऑफ कर्मा' और 'आ गया हीरो'जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

खबरें और भी हैं...