बातचीत / रणवीर सिंह बनेंगे इच्छाधारी सुपरहीरो नागराज, राज कॉमिक्स के मनोज गुप्ता और करण जौहर बनाएंगे फिल्म

Possibly Ranveer Singh is going to play comic superhero 'Nagraj' and Karan Johar can produce the film
X
Possibly Ranveer Singh is going to play comic superhero 'Nagraj' and Karan Johar can produce the film

दैनिक भास्कर

Dec 11, 2019, 03:43 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. मशहूर कॉमिक किरदार नागराज पर जल्द ही फिल्म की घोषणा हो सकती है। ऐसा राज कॉमिक्स के संजय गुप्ता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में संकेत दिया है। संजय ने 7 दिसंबर को फेसबुक पर एक लाइन लिखी थी- "आजकल करण जौहर और रणवीर सिंह से नागराज की मुलाकातें बढ़ गयी हैं।" अगर ये होता है तो राज कॉमिक्स के किरदारों पर बनने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

दो फिल्में कतार में : रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों क्रिकेट वर्ल्डकप की जीत पर बन रही कबीर खान की '83' और एक्स्ट्राऑर्डिनरी इंसान की कहानी 'जयेशभाई जोरदार' शामिल हैं। इसके अलावा वह करण जौहर के प्रोजेक्ट 'तख्त' में भी नजर आएंगे। 

पहली कॉमिक सुपरहीरो फिल्म होगी : सितंबर में एक इंटरव्यू में राज कॉमिक्स के स्टूडियो हेड संजय गुप्ता ने कहा था- नागराज पर फिल्म बनाने की बात अभी शुरुआती दौर में है। उम्मीद करते हैं 2022 तक फिल्म रिलीज कर दी जाए। बॉलीवुड में यूं तो पहले से ही कई सुपरहीरोज पर फिल्में बन चुकी हैं। संभवत: यह पहली फिल्म होगी जो इंडियन कॉमिक बुक सुपरहीरो पर बनेगी। 

नागराज से जुड़ीं कुछ बातें : बात अगर नागराज कॉमिक की करें तो, इसका डेब्यू एडीशन परशुराम शर्मा ने लिखा था और इसका चित्रण प्रताप मलिक ने किया था। इसके बाद संजय अष्टपुरे, प्रताप मलिक, चंदू, मिलिंद मिसल और विट्‌ठल कांबले ने एक के बाद एक 44 ईश्यू का चित्रण किया। कॉमिक की प्रति 1995 में विसर्पी की शादी तक चला। 1995 में शकूरा का चक्रव्यूह से नागराज के चित्रण का काम अनुपम सिन्हा ने अपने हाथ में लिया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना