पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रियंका को फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर मिली खुशखबरी, 'माराकेच' में सम्मानित की जाने वाली पहली भारतीय

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. वेडिंग एनिवर्सरी से पहले ही प्रियंका चोपड़ा को एक बड़ी खुशखबरी मिली। माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने उनकी उपलब्धियों को सेलिब्रेट करते हुए उनको सम्मानित करने की घोषणा की है। उनको यह ट्रिब्यूट ऐतिहासिक स्थल जेमा एल फना स्क्वायर में दिया जाएगा। यह पहला मौका है जब किसी इंडियन सेलिब्रिटी को इस फेस्टिवल में व्यक्तिगत रूप से सम्मानित किया जा रहा है।

इन्हें भी मिलेगा सम्मान : प्रियंका के अलावा तीन और लोगों को सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा, इनमें अमेरिकन निर्देशक रॉबर्ट रेडफोर्ड, वेटरन फ्रेंच फिल्ममेकर बरट्रैंड तावेर्निएर और तीन दशक से मोरक्कन सिनेमा की स्टार रहीं मूना फत्तेउ भी शामिल हैं।

सेलिब्रेशन से पहले पोस्ट किया रोमांटिक फोटो : पिछले साल एक व दो दिसम्बर को प्रियंका की शादी के प्रोग्राम लगातार दो दिनों तक चले थे। उनकी हिंदू रीति से शादी दो दिसम्बर को हुई थी। ऐसे में इस कपल द्वारा एनिवर्सरी भी दो दिसम्बर को ही मनाने की संभावना है। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति निक के साथ यह रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें