पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रियंका चोपड़ा आएंगी इंस्टाग्राम पर लाइव, विश्व स्वास्थ्य संगठन के डायरेक्टर जनरल डॉ. टेड्रोस से करेंगी बात

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वे कोरोनावायरस संक्रमण पर विश्व स्वास्थ्य संगठन के डायरेक्टर जनरल डॉ. टेड्रोस से बात करने वाली हैं। इस वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि वे और निक जोनस पिछले 8 दिन से अपने घर पर ही हैं। भारतीय समयानुसार यह इंटरव्यू 19 मार्च को रात 1 बजे से शुरू होगा। 



प्रियंका ने लिखा आप भी पूछें सवाल : प्रियंका ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- "मुझे पता है कि # Covid19 के बारे में बहुत सी जानकारी दुनिया भर में घूम रही है और आप में से कई लोगों के ऐसे सवाल हैं जिनका आपको जवाब नहीं मिला है। इसलिए मैं विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस, कोविड 19 के लिए टेक्निकल लीड मारिया वान केरखोव और ग्लोबल सिटीजन के सीईओ ह्यूग इवांस के साथ लाइव चैट करने वाली हूं। जो मेरे इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज पर गुरुवार दोपहर 12:30 बजे (पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम अनुसार) होगा। आप भी इस चैट से जुड़ें और उनसे अपने सवाल पूछें। ज्ञान ही शक्ति है। सभी सुरक्षित रहें।"

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement