खुलासा / प्रियंका-निक ने वैडिंग वेन्यू पर खर्च किए थे तीन करोड़ रुपए, होटल ने कहा- हमने कमाया तीन महीने का रेवेन्यू

Priyanka-Nick spent three crores rupees on the wedding venue, the hotel said - We have earned three months of revenue
X
Priyanka-Nick spent three crores rupees on the wedding venue, the hotel said - We have earned three months of revenue

दैनिक भास्कर

Dec 19, 2019, 08:00 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। पुनीत ने बताया कि उमैद भवन में हुई इस सेलेब जोड़े की शादी भर से ही उन्हें तीन महीने की आमदनी कर ली है। गौरतलब है कि शादी के दौरान पूरे पैलेस को चार दिनों तक बुक किया गया था। इन चार दिनों के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पाबंदी थी।

एक कार्यक्रम के दौरान पुनीत ने बताया कि पिछले साल उमैद भवन में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का शादी समारोह आयोजित हुआ था। इन चार दिनों में जोड़े ने केवल कार्यक्रम स्थल पर तीन करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए। उन्होंने कहा कि इस लिहाज से देखा जाए तो हमारे पास इतना रेवेन्यू आ गया है कि हम तीन महीनों तक आराम से काम कर सकते हैं। गौरतलब है कि इस सेलेब जोड़े ने बीते साल 2 दिसंबर को शादी की थी। दोनों मशहूर सेलेब्स ने इंटरनेशनल लेवल पर भी खासी मीडिया सुर्खियां बटोरी थीं। 

संगीत सेरेमनी पर बनाएंगे वेब सीरीज
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास संगीत सेरेमनी से प्रेरित वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। उनके इस प्रोजेक्ट को अमेजन प्राइम वीडियो ने हरी झंडी दिखा दी है। ऐसा वेब वर्ल्ड में पहली बार होगा, जब शादी के किसी एक फंक्शन पर बेस्ड सीरीज दर्शकों के सामने आएगी। एक्ट्रेस ने इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी। उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा है, "हमारी शादी के संगीत में दोनों परिवारों ने साथ परफॉर्म किया था। एक ऐसा परफॉर्मेंस, जो हमारी प्रेम कहानी को दिखाता है। हमारी जिंदगी से कभी न भूलने वाला एक बेहद खास वक्त।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना