• Hindi News
  • Bollywood
  • Radhika Apte, who starts the day with berocca water of Rs 4000, tells many more beauty secrets

डेली रूटीन / विटामीन टेबलेट वाले पानी से दिन की शुरुआत करती हैं राधिका आप्टे, कहा- मेरा ब्यूटी सीक्रेट है खुशी

फोटो : गूगल से साभार फोटो : गूगल से साभार
X
फोटो : गूगल से साभारफोटो : गूगल से साभार

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 06:45 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कई स्थापित मान्यताओं (टैबू) को तोड़ने वाले रोल निभा चुकीं राधिका आप्टे ने एक शो में अपने ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में कई दिलचस्प बातें साझा कीं। इसी दौरान उन्होंने बताया कि वे अपने आपको हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। दिलचस्प यह है कि राधिका बेरोका विटामिन टेबलेट वाले जिस पानी से दिन की शुरुआत करती हैं उसकी विटामिन सी, विटामिन बी टेबलेट्स की 15 गोलियों के पैक की कीमत 4000 रुपए है।

राधिका ने बताया कि वे सादी पानी की बजाय, इन टेबलेट्स को उसमें मिक्स करती हैं। कंपनी ने विटामिन्स की इन टेबलेट्स को तीन फ्लेवर ऑरेंज, बैरी और मैंगो-ऑरेंज में मार्केट में उतारा है।  

जब राधिका से पूछा गया उनकी खूबसूरती का राज क्या है, तो उन्होंने कहा- "खुशी।" अगर आप खुश नहीं हैं तो ब्यूटी स्लीप, रिलेक्सिंग मसाज जैसी कोई चीज काम नहीं करती। ब्यूटी रूटीन भी तभी असर दिखाता है जब आप खुश रहें। 

#danielwellington @danielwellington 🌹

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

5 मिनट रेड कार्पेट लुक : कोईमोई डॉट कॉम की एक खबर के अनुसार राधिका ने अपने फटाफट तैयार होने के '5 मिनट रेड कार्पेट लुक के बारे में भी बताया। वे कहती हैं अगर उनके हेयर ग्रीसी हैं तो वे एक टाइट टॉप नॉट बनाएंगी। सबसे ज्यादा सुविधाजनक ड्रेस चुनेंगी। उनके पास ऐसी कई ड्रेसेस का कलेक्शन है जो आसानी से पहनी जा सकती हैं। इसके अलावा वे एक ब्राइट रेड लिपस्टिक अप्लाय करेंगी और फैन्सी हील्स के साथ रेड कार्पेट पर पहुंच जाएंगी। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर : राधिका आप्टे एपल टीवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'शांताराम' में जासूस की भूमिका में होंगी। इसके अलावा वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'रात अकेली है' में भी नजर आएंगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना