पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rajinikanth Darbar Collection| Taran Adarsh Tweet Reaction Darbar Box Office Collection Day Wise News Updates: Rajinikanth, Suniel Shetty, Nayanthara Starrer;Rs 32 Crores

'दरबार' की जबर्दस्त शुरुआत, पहले दिन 'तान्हाजी', 'छपाक' के साझा कलेक्शन से भी डेढ़ गुना ज्यादा रही कमाई

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  शुक्रवार को रिलीज हुई रजनीकांत स्टारर फिल्म 'दरबार' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म  ने भारत में करीब 32 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया। रिपोर्ट में लिखा गया है कि यह आंकड़ा उस तरह का नहीं है, जिस तरह की उम्मीद रजनीकांत की फिल्मों से की जाती है। लेकिन यह शुरुआत जबर्दस्त है।

हिंदी बेल्ट में फीकी रही 'दरबार'


'दरबार' ने भले ही भारत में 32 करोड़ रुपए कमाए हों, लेकिन हिंदी बेल्ट यह फीकी रही। फिल्म ने यहां 1.88 करोड़ रुपए कमाए हैं, जिसमें 1.2 करोड़ हिंदी और 68 लाख रुपए तमिल वर्जन का कलेक्शन शामिल है। 

अलग-अलग टेरेटरीज में 'दरबार' की कमाई

टेरेटरीपहले दिन की कमाई
तमिलनाडुकरीब 16 करोड़ रुपए
निजाम/आंध्र प्रदेशकरीब  6.50 करोड़ रुपए
कर्नाटककरीब 5 करोड़ रुपए
केरलकरीब 2.50 करोड़ रुपए
हिंदी सर्किटकरीब 1.88 करोड़ रुपए

'दरबार' के साथ दो हिंदी फिल्में 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' और 'छपाक' भी रिलीज हुई हैं और दोनों ने क्रमशः 16 करोड़ और 4.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया है। अगर तुलनात्मक नजरिए से देखा जाए तो दरबार का कुल कलेक्शन (32 करोड़ रुपए) हिंदी की दोनों फिल्मों के साझा रूप से कुल कलेक्शन (20.75 करोड़ रुपए) से भी डेढ़ गुना से भी ज्यादा है। 

रजनी की ही कई फिल्मों से पीछे रही  'दरबार'


'दरबार' पहले दिन के कलेक्शन के मामले में विजय स्टारर 'बिगिल' से पीछे रही, जो तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। हालांकि, इसकी वजह तमिलनाडु में फिल्म की कम कमाई मानी जा रही है। 'बिगिल' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 35 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में लिखा गया है कि 'दरबार' की रजनीकांत की ही पिछली फिल्मों '2.0' और 'काबाली' से कम रही। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें