पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहीनबाग विरोध को रवि किशन ने बताया विपक्ष की साजिश, बोले- 500-500 रु. लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन ने दिल्ली के शाहीनबाग और पटना के सब्जीबाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ महिलाओं के प्रदर्शन को विपक्ष की साजिश बताया है। भास्कर उत्सव में शामिल होने पटना पहुंचे रवि किशन ने कहा, "शाहीनबाग और ऐसे तमाम विरोध प्रदर्शनों में महिलाओं को आगे किया जा रहा है। बदले में उन्हें 500-500 रुपए दिए जा रहे हैं। वहां प्रदर्शनकारियों की 4-4 घंटे की शिफ्ट लगती है। वरना 5-6 साल की बच्चियां कैसे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के बारे में नकारात्मक बातें कर सकती हैं।" 

'प्रदर्शन देश को तोड़ने वाली ताकतों की साजिश'


रवि किशन ने पटना एयरपोर्ट पर कहा, "नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) से देश के किसी नागरिक को कोई दिक्कत नहीं हो रही है। फिर यह प्रदर्शन क्यों? यह देश को तोड़ने वाली ताकतों की साजिश है, जिसका विरोध देश की एकता में विश्वास रखने वाले हर नागरिक को करना चाहिए।"

दिल्ली चुनाव में भाजपा की जीत का दावा


रवि किशन ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया है। उनका कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को सिर्फ बेवकूफ बनाया है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और कहा, "बिहार में उनके नेतृत्व में एनडीए सरकार ने बेहद काम किया है। कांग्रेस और राजद चाहे जितनी भी कोशिश कर लें, बिहार में फिर से एनडीए की ही सरकार बनेगी।"
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser