पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, लगातार कर रहीं थीं कॉन्टेक्ट करने की कोशिश

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार उर्वशी लगातार पंत को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रहीं थी, जिसके चलते क्रिकेटर ने यह कदम उठाया। एक्ट्रेस के पीआर मैनेजर ने खबर की पुष्टि की है।


स्पॉटबॉय के मुताबिक खबरें थीं कि उर्वशी और ऋषभ के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन न्यू ईयर के मौके पर विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ तस्वीर पोस्ट कर स्थिति साफ कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को फोन कॉल और व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है।


ऋषभ पंत के करीबी सूत्रों के अनुसार उर्वशी लगातार पंत को कॉल कर रहीं थीं। एक्ट्रेस के पीआर मैनेजर के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को ब्लॉक करने का निर्णय लिया है। 

हार्दिक पंड्या के साथ आईं थी अफेयर की खबरें
इससे पहले उर्वशी का नाम हार्दिक पंड्या के साथ भी जुड़ा था। हालांकि हार्दिक ने कुछ दिनों पहले ही दुबई में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक से सगाई कर ली है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement