पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने री-क्रिएट किया 'मैंने प्यार किया' का आइकॉनिक सीन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. सुपरस्टार सलमान खान और उनके प्रशंसकों के लिए 29 दिसंबर बड़ा दिन है। सलमान ने दो दिन पहले ही अपना 54वां जन्मदिन मनाया है। अब उनके बॉलीवुड में 30 सालों का सफर पूरा हो गया है। 30 साल पहले 29 दिसंबर को ही सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' भी रिलीज हुई थी। इस दिन को डेब्यू करने वाली भाग्यश्री के बेटे और सलमान खान फिल्म्स ने अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया है। 

सीन किया री-क्रिएट: इस फिल्म से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने फिल्म का आइकॉनिक सीन अपनी एक्ट्रेस शर्ली सेतिया के साथ री-क्रिएट किया है। लीड एक्टर के तौर पर सलमान की यह पहली फिल्म थी। सलमान-भाग्यश्री की इस फिल्म ने उस वक्त करीब 4 करोड़ का कलेक्शन किया था। बात अगर अभिमन्यु और शर्ली की करें तो दोनों ही 'निकम्मा' फिल्म में नजर आएंगे। 

सलमान खान फिल्म्स ने शेयर किया वीडियो : तीन दशकों के दौरान, सलमान ने बजरंगी भाईजान और सुल्तान जैसी कुछ प्रतिष्ठित फिल्में दीं, जिन्हें आज भी पसंद किया जाता हैं और दोनों ही फिल्में 300 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। अन्य फिल्मों के अलावा, सलमान खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में किक, भारत और प्रेम रतन धन पायो भी शामिल हैं, जो सभी 200 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं थी।

150 करोड़ के करीब पहुंची दबंग 3 : सुपरस्टार की हालिया रिलीज़ "दबंग 3" ने बॉक्स ऑफिस पर सभी का दिल जीत लिया है और 150 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है। एक दिलचस्प तथ्य यह है कि यह सलमान की पंद्रहवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने अपने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।
 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें