पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

7.5 करोड़ में शूट होगी सलमान-रणदीप की फाइट, हैवी वीएफएक्स से बनेगा 'राधे' का 20 मिनट का क्लाईमैक्स

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. सलमान की अपकमिंग फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म से नए अपडेट्स आए हैं कि इसका क्लाईमैक्स हैवी वीएफएक्स के साथ शूट किया जाएगा। 20 मिनट के इस सीक्वेंस की शूटिंग में करीब 7.5 करोड़ रुपए खर्च होंगे। 

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

क्रोमा की टेक्नोलॉजी का यूज : मिडडे की खबर के अनुसार यह सीन क्रोमा की टेक्नोलॉजी के जरिए शूट किया जाएगा। रणदीप हुड्‌डा और सलमान का यह फाइट सीक्वेंस जिस क्रोमा की से शूट होगा, वह बहुत महंगी होती है। इसे केवल बड़े फिल्ममेकर ही अफोर्ड कर सकते हैं। 2015 में आई बाहुबली और 2017 में आए उसके सीक्वल में ही इस तकनीक का प्रयोग हुआ है। ब्लू और ग्रीन बैकग्राउंड के साथ वीडियो शूट करने वाली लाइटिंग भी काफी महंगी होती है। इसके बाद वीएफएक्स का पार्ट आता है जिसमें बैकग्राउंड डिलीट करके कहानी के अनुसार सेट किया जाता है। 

सुनने में आया है कि राधे की फाइनल शूटिंग दुबई में होगी। जबकि इसकी बाकी शूटिंग दिल्ली, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ में हुई है। एक्शन सीन्स स्टूडियो में शूट हुए हैं। अब वीएफएक्स टीम जरूरी बैकग्राउंड पर काम कर रही है। इस सीन को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। राधे ईद पर 22 मई 2020 को रिलीज होने वाली है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement