एक्सक्लूसिव / फिल्म 'राधे' में तीन खलनायकों से आमना-सामना करेंगे सलमान खान

Salman Khan will face off with three villains in the film Radhe The Most Wanted Cop
X
Salman Khan will face off with three villains in the film Radhe The Most Wanted Cop

दैनिक भास्कर

Mar 21, 2020, 02:37 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. 'दबंग 3' के बाद जल्द ही सलमान खान अपने फैंस के लिए फिल्म 'राधे' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी कई दिनों पहले शुरू हो चुकी हैं। ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए फैंस में भी काफी उत्सुकता है। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक अहम बात सामने आई है। राधे में सलमान एक या दो नहीं बल्कि तीन खलनायकों से पंगा लेने वाले हैं।

 

'राधे' फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में गौतम गुलाटी, रणदीप हुड्डा और सिक्किम के एक्टर सांग हए विलेन का नेगेटिव किरदार निभाने वाले हैं। विलेन के अलावा एक्शन सीन के लिए भी तीन अलग निर्देशकों को रखा गया है।

फिल्म 'सुल्ता'न में सलमान के कोच की भूमिका निभा चुके रणदीप हुड्डा ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि उन्होंने सलमान खान के कहने पर ही फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। 'राधे' की शूटिंग के दौरान रणदीप के घुटने में चोट भी लग चुकी है। फिलहाल फिल्म का सेट मुंबई में लगा है मगर कोरोनावायरस के कारण शूटिंग रोक दी गई है।

प्रभू देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'राधे' की रिलीज डेट 22 मई 2020 रखी गई है। मगर मौजूदा हालात को देखते हुए इसकी डेट में बदलाव होने की आशंका है। फिल्म में दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना