ज्यादा बिगड़ी शाहिद कपूर की तबियत, मेकर्स ने एक हफ्ते के लिए 'जर्सी' की शूटिंग टाली

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. 'जर्सी' की तैयारियों में व्यस्त शाहिद कपूर गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं। शाहिद के खराब स्वास्थ की वजह से टीम ने जारी शूटिंग को कुछ दिनों के लिए टालने का फैसला लिया है। फिल्म के निर्माता अमन गिल ने बताया कि हमने शूटिंग को एक हफ्ते के लिए स्थगित कर दिया है और आगामी 13 दिसंबर शुक्रवार से काम फिर से शुरु कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि शाहिद की यह फिल्म तेलुगु फिल्म 'जर्सी' का रीमेक है।


शाहिद इंडस्ट्री के उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जो काम के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। एक्टर ने एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान फिल्म को लेकर किए गए कमिटमेंट को लेकर भी बात की। गौरतलब है कि कबीर सिंह एक्टर कुछ समय से खराब स्वास्थ से जूझ रहे थे, लेकिन फिलहाल उनके डॉक्टर ने काम छोड़ आराम करने की सलाह दी है। 


फिल्म निर्माता अमन गिल बताते हैं कि शाहिद अपने काम को लेकर काफी गंभीर हैं और हमेशा अपना बेहतर देने की कोशिश करते हैं। हालांकि फिलहाल उनकी तबियत ज्यादा खराब है और हमारे लिए उनका स्वास्थ ज्यादा महत्वपूर्ण है। अमन ने बताया कि उनकी हैल्थ को देखते हुए हमने शूट को टालने का फैसला लिया है। फिल्म का काम दोबारा 13 दिसंबर से शुरु होगा। 

नहीं करना चाहते थे रीमेक में काम 
शाहिद के अनुसार वे कबीर सिंह के बाद दोबारा कभी भी रीमेक नहीं करना चाहते थे। मैं एक ओरिजनल फिल्म करना चाहते थे, क्योंकि लोग सोच रहे थे कि मैं सिर्फ रीमेक्स ही कर रहा हूं। इसलिए मैंने इस फिल्म को चुना। 

खबरें और भी हैं...